बिहार : किसान आंदोलन के समर्थन में पप्पू यादव उपवास पर बैठे - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | बिहार| नया इंडिया|

बिहार : किसान आंदोलन के समर्थन में पप्पू यादव उपवास पर बैठे

पटना। किसान आंदोलन के समर्थन के मुद्दे पर बिहार में भी राजनीति तेज हो गई है। जन अधिकार पार्टी के प्रमुख और पूर्व सांसद पप्पू यादव जहां शुक्रवार की सुबह छह बजे से ही गांधी मैदान में महात्मा गांधी मूर्ति के सामने उपवास पर बैठ गए हैं,

वहीं विपक्षी दलों का महागठबंधन शनिवार को मानव श्रंखला बनाने की तैयारी में जुटा है। जन अधिकारी पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव शुक्रवार को सुबह छह बजे गांधी मैदान पहुंचे और समर्थकों के साथ महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने उपवास पर बैठ गए।

उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन के समर्थन में और गाजीपुर बॉर्डर पर हुए जुल्म के खिलाफ सुबह 6 बजे से मैं गांधी मैदान पटना में उपवास पर एक दिन के लिए बैठा हूं।

उन्होंने विपक्ष को एकजुट होकर देश में किसानों के पक्ष में सड़कों पर उतरने का आह्वान करते हुए कहा कि दिल्ली जन अधिकार पार्टी के सभी साथी किसानों की लड़ाई में साथ देने गाजीपुर बॉर्डर पहुंचें। पप्पू यादव ने कहा देश और प्रदेश की गूंगी-बहरी सरकार को किसानों की तकलीफ व उनका दर्द दिखाई नहीं पड़ रहा है।

इधर, विपक्षी दलों का महागठबंधन भी तीन कृषि कानूनों के विरोध में तथा किसान आंदोलन के समर्थन में राज्य भर में मानव श्रृंखला बनाने की तैयारी में जुटा है। राजद के नेता तेजस्वी यादव भी दिल्ली से पटना पहुंच गए हैं।

उन्होंने पटना पहुंचने के बाद कहा कि सरकार किसानों पर अपनी बात थोपना चाहती है। उन्होंने कहा कि किसान आंदेालन को पहले दिन से ही बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *