nayaindia बिहार में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पर फेंकी गई स्याही - Naya India
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

बिहार में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पर फेंकी गई स्याही

पटना। केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे पर मंगलवार को एक युवक ने स्याही फेंक दी। स्याही के छींटे मंत्री चौबे के कपड़ों पर पड़े। इस घटना के बाद चौबे ने आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि ये वही लोग हैं जो गंदा काम करते हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि केंद्रीय मंत्री चौबे मंगलवार को पटना में पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) का निरीक्षण करने पहुंचे थे।

इस दौरान उन्होंने यहां भर्ती डेंगू मरीजों से मुलाकात की। निरीक्षण करने तथा मरीजों, चिकित्सकों से मिलने के बाद वे परिसर में जैसे ही अपने वाहन पर बैठने जा रहे थे, तभी एक नीली शर्ट पहने युवक ने केंद्रीय मंत्री पर स्याही फेंक कर फरार हो गया। इस दौरान मंत्री के सुरक्षाकर्मी उस युवक को पकड़ने के लिए दौड़ लगाई परंतु तब तक वह युवक फरार हो गया।

इस दौरान एक वायरल वीडियो में दो युवकों को भागते हुए देखा गया। इस घटना के बाद आक्रोशित दिखे चौबे ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि ऐसी घटना की जितनी निंदा की जाए वह कम है। उन्होंने कहा कि ये वही लोग हैं जो गंदा काम करते हैं। उन्होंने कहा यह उन्हीं लोगों के इशारे पर किया जा रहा है जो पहले अपराध जगत में काफी आगे थे। उन्होंने पत्रकारों से यह भी कहा कि यह स्याही केवल हमारे ऊपर नहीं आपके ऊपर भी फेंकी गई है।

इसे भी पढ़े : पूर्व कांग्रेस सांसद रत्ना सिंह भाजपा में आज हो सकती हैं शामिल

Leave a comment

Your email address will not be published.

one × three =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पंजाब में भाजपा का हिंदू चेहरा बनेंगे जाखड!
पंजाब में भाजपा का हिंदू चेहरा बनेंगे जाखड!