nayaindia Bihar News: भावी शिक्षकों पर बरसी पुलिस की लाठियां
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | बिहार| नया इंडिया| Bihar News: भावी शिक्षकों पर बरसी पुलिस की लाठियां

Bihar: भावी शिक्षकों पर बरसी पुलिस की लाठियां

file photo

पटना |  Bihar News: जहां नीतीश कुमार महागठबंधन की बैठक में बिजी हैं वहीं दूसरी ओर प्रदेश में शिक्षक नियोजन को लेकर परीक्षार्थियों की सरकार से जंग जारी है। आज राजधानी पटना में नीतीश सरकार के खिलाफ सीटेट और बीटेट के अभ्यर्थियों ने जमकर प्रदर्शन किया। जिसके बाद पुलिस ने उनपर जमकर लाठियां बरसाई।

बताया जा रहा है कि, पटना के डाक बंगला चौराहे पर सीटेट और बीटेट के अभ्यर्थी प्रदर्शन कर रहे थे जिसके चलते यातायात को पूरी तरह से बाधित हो गया था। इस दौरान छात्र जमकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। छात्र किसी की भी बात मानने को तैयार नहीं थे और सातवें चरण की बहाली को निकालने की मांग कर रहे थे। छात्रों के उग्र रवैये के कारण वाहन चालकों और राहगीरों को भारी परेशानी उठानी पड़ रही थी।

ये भी पढ़ें:- धामी ने ब्रह्मपुरा के निधन पर दुख जताया

नहीं माने छात्र तो बरसाई लाठियां
Bihar News: पुलिस छात्रों को काफी समझाने का प्रयास करती रही और वार्ता के लिए प्रतिनिधिमंडल को मिलवाने तक के लिए तैयार हो गई। लेकिन छात्र ठस से मस नहीं हुए। जिसके चलते पुलिस ने लाठीचार्ज कर छात्रों को वहां से खदेड़ने का प्रयास किया। इसी बीच कई छात्रों को पुलिस थाने भी ले जाया गया।

ये भी पढ़ें:- बिहार सीएम नीतीश ने किए दो बड़े ऐलान, कहा- तेजस्वी यादव के नेतृत्व में होगा अगला चुनाव और…

सरकार से मिल रहा सिर्फ आश्वासन
Bihar News: मांगों को लेकर सड़क पर उतरे छात्रों का कहना है कि सातवें चरण की शिक्षक बहाली की मांग को लेकर लगातार प्रदर्शन किया जा रहा हैं। पिछले 3 सालों से छात्र सड़कों पर हैं और लगातार आंदोलन कर रहे हैं, लेकिन सरकार से हमें सिर्फ आश्वासन ही मिलता रहा है। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सरकार में आने से पहले वादा किया था कि उन्हें रोजगार देंगे, लेकिन अभी तक उनकी आंखें नहीं खुली है।

ये भी पढ़ें:- Delhi: ठगी का नया खेल! वित्त मंत्री के कर डाले फर्जी हस्ताक्षर, 3 हजार लोगों से हड़प लिए लाखों

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 4 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
गांधी सागर का फ्लोटिंग फेस्टिवल लुभाएगा पर्यटकों को
गांधी सागर का फ्लोटिंग फेस्टिवल लुभाएगा पर्यटकों को