nayaindia Bihar politics JDU BJP जदयू के बड़े नेता भाजपा के संपर्क में
kishori-yojna
ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Bihar politics JDU BJP जदयू के बड़े नेता भाजपा के संपर्क में

जदयू के बड़े नेता भाजपा के संपर्क में

BJP JDU dispute Parliament

नई दिल्ली। बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यू के बड़े नेता और पार्टी के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि उनकी पार्टी में जो जितना बड़ा नेता है वह भाजपा के उतने ही ज्यादा संपर्क में है। पिछले दिनों चेकअप के लिए दिल्ली एम्स में भरती कुशवाहा को लेकर कहा जा रहा था कि वे भाजपा के संपर्क में हैं। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के बड़े नेता भी भाजपा के संपर्क में हैं। गौरतलब है कि एक दिन पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कुशवाहा के भाजपा के साथ जाने के सवाल पर कहा था कि सबको अपना रास्ता चुनने का अधिकार है।

उनके बयान के एक दिन बाद उपेंद्र कुशवाहा ने रविवार को मीडिया के सामने कहा- मैं आपको इतना साफ कर देना चाहता हूं कि आज की तारीख में पार्टी में जो जितना बड़ा नेता है वो उनता ही ज्यादा बीजेपी के संपर्क में है। कुशवाहा ने आगे कहा- किसी नेता से मुलाकात का यह अर्थ निकालना कि हम बीजेपी से संपर्क में हैं. और जिस अर्थ में संपर्क की बात की जा रही है वो गलत है। बीजेपी के नेताओं से हमारी पार्टी में जो जितना बड़ा नेता है वो उतना ही ज्यादा संपर्क में है।

उन्होंने आगे कहा- उपेंद्र कुशवाहा के साथ एक तस्वीर क्या आ गई उसे बात का बतंगड़ बना दिया गया। व्यक्तिगत संबंध किसी का किसी से भी हो सकता है। वो भी जब व्यक्ति किसी से अस्पताल में मिल रहा हो, उससे राजनीति का अर्थ निकाल लेना कहां तक उचित है। कुशवाहा ने कहा- हम ये कह रहे हैं कि हमारी पार्टी ही दो से तीन बार बीजेपी के संपर्क में गई और उसके संपर्क से अलग हो गई। पूरी पार्टी ही जब अपनी रणनीति के हिसाब से जो होता है वो करती है तो फिर मेरे बारे में चर्चा करना, ये कोई बात हुई क्या?

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 4 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अलवर में नौ हजार लीटर हथकढ़ शराब नष्ट
अलवर में नौ हजार लीटर हथकढ़ शराब नष्ट