ताजा पोस्ट | देश | पश्चिम बंगाल

Biman Bose का तृणमूल कांग्रेस पर संगीन आरोप, कहा- TMC प्रत्याशी ने वाहन से कुचलकर की माकपा समर्थक की हत्या

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव ( West Bengal Assembly Elections 2021 ) में आठों चरण का मतदान कल खत्म हो चुका है। लेकिन चुनावों से पहले चालू हुआ आरोप-प्रत्यारोप का दौर अभी भी जारी है। अब वाम मोर्चा के अध्यक्ष बिमान बोस ( Biman Bose ) ने मुर्शिदाबाद जिले में डोमकल से तृणमूल कांग्रेस ( TMC ) के उम्मीदवार पर आरोप लगाते हुए कहा कि, उन्होंने अपने वाहन से माकपा के तीन समर्थकों को कुचल दिया। बोस ने बताया कि इस वारदात में एक वाम समर्थक की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। वहीं टीएमसी ने अपने ऊपर लगे इन आरोपों को खारिज कर दिया है।

यह भी पढ़ें:- Exit Polls 2021 : पश्चिम बंगाल में दीदी फिर मार सकती है बाजी, तमिलनाडु और असम में ये पार्टी बना सकती है सरकार!

वामा मोर्चा के अध्यक्ष बिमन बोस ने ये आरोप टीएमसी के उम्मीदवार जफीकुल इस्लाम पर लगाया है। बोस के अनुसार, टीएमसी के उम्मीदवार जफीकुल इस्लाम पांच वाहनों से आधी रात को उत्तर शाहबाजपुर इलाके में गए। ‘इस्लाम ने इलाके से जाते समय वाहन से कुछ लोगों को कुचल दिया।’ उन्होंने कहा कि यह ‘जानबूझकर’ किया गया कृत्य है।

वरिष्ठ नेता बिमन बोस के अनुसार, कुचले गए तीन माकपा समर्थकों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि दो अन्य की हालत गंभीर है। जिस माकपा समर्थक की मौत हुई है उसका नाम कादर मंडल बताया जा रहा है। वहीं वसीम, अल मामुन और लालचंद मंडल का मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें:- West Bengal Election 2021 : ममता बनर्जी का Audio Clip लेकर आई BJP IT Cell, आमने—सामने हुए बीजेपी और तृणमूल

बिमन बोस ने इस वारदात को लेकर आरोपियों के खिलाफ तुरंत कानूनी कार्रवाई की मांग की है। साथ ही कहा है कि इस घटना की तरफ हम निर्वाचन आयोग का ध्यान भी करवाना चाहते हैं। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के आठवें और अंतिम चरण में गुरुवार को डोमकल विधानसभा क्षेत्र में चुनाव हुए थे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *