Bengal Election 2021: छठे चरण के मतदान में  जमकर हुई हिंसा, जानें कहां कैसे रहे हालात - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | पश्चिम बंगाल| नया इंडिया|

Bengal Election 2021: छठे चरण के मतदान में  जमकर हुई हिंसा, जानें कहां कैसे रहे हालात

Kolkata: बंगाल विधानसभा चुनाव का छठा चरण हिंसा से भरा हुआ रहा. एक ओर मतदाता मतदान करते रहे दूसरी ओर लगातार कई स्थानों से हिंसा की घटनाओं की सूचना आती रही.  उत्तर 24 परगना जिले के हावड़ा में मतदान के दौरान एक युवक का खून से लथपथ शव भी बरामद किया गया. चुनाव आयोग ने इस मामले पर रिपोर्ट मांगी है. बता दें कि इस जिले में मतदान के पहले से ही हिंसा शुरू हो गई थी. मतदान के साथ ही कई बूथों में हिंसक गतिविधियों की जानकारी मिलती रही. बंगाल के छठे चरण में हो रहे मतदान केंद्र बंगाल के संवेदनशील इलाकों में गिने जाते हैं.

बमबाजी पर एक दूसरे पर लगाए आरोप

उत्तर 24 परगना में वार्ड संख्या 24 और 22 में जमकर बमबाजी हुई बमबाजी को लेकर BJP और TMC एक दूसरे पर आरोप लगाते रहे. इसके कारण इस इलाके में काफी तनाव बढ़ गया.  इस घटना को लेकर भाजपा के कई विधायक धरने पर ही बैठ गए.  इसके साथ ही पूर्व वर्धमान में केंद्रीय बल के जवानों के सामने ही भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा एक बूथ के बाहर मतदाताओं को पीटे जाने का मामला भी सामने आया.  इस घटना पर टीएमसी के नेता जाकिर हुसैन ने कहा कि BJP के कार्यकर्ता गुंडागर्दी कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-  गहलोत-पायलट विवाद का फिर दिखा असर: यूथ कांग्रेस के 3 पदाधिकारियों को किया निलंबित, 4 को भेजा  नोटिस

बैरकपुर में भी टीएमसी और भाजपा समर्थकों में दिखा संघर्ष

बंगाल का बैरकपुर संवेदनशील इलाका माना जाता है .बैरकपुर के वार्ड संख्या 24 में TMC और BJP  के समर्थकों के बीच मतदान के समय जमकर झड़प हुई. सूचना पाकर भारी संख्या में पुलिस और केंद्रीय बल के जवान भी वहां पहुंच गए. पुलिस को स्थिति को संभालने में काफी समय लग गया जिस कारण काफी देर तक इलाके में मतदान प्रभावित रहा.

इसे भी पढ़ें- ना राम खुश होंगे ना रहीम : कोरोना संक्रमण के डर से बेपरवाह किसान नेता इफ्तार पार्टी कर दे रहे हैं कौमी एकता का संदेश

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *