nayaindia BJP demonstration arvind Kejriwal केजरीवाल के घर पर भाजपा का उग्र प्रदर्शन
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| BJP demonstration arvind Kejriwal केजरीवाल के घर पर भाजपा का उग्र प्रदर्शन

केजरीवाल के घर पर भाजपा का उग्र प्रदर्शन

AAP releases list Gujarat

नई दिल्ली। कश्मीरी पंडितों पर की गई टिप्पणी के विरोध में भारतीय जनता पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर उग्र प्रदर्शन किया। इस दौरान तोड़-फोड़ होने की भी खबर है। पुलिस ने इस सिलसिले में 70 लोगों को हिरासत में लिया। आम आदमी पार्टी ने भाजपा के इस प्रदर्शन को मुख्यमंत्री केजरीवाल को जान से मारने की साजिश करार दिया है। BJP demonstration arvind Kejriwal

गौरतलब है कि केजरीवाल ने पिछले दिनों विधानसभा में भाषण के दौरान कश्मीरी पंडितों पर टिप्पणी की थी और उनके विस्थापन पर बनी फिल्म ‘कश्मीर फाइल्स’ का मजाक उड़ाया था।  भारतीय जनता युवा मोर्चा ने इस पर माफी की मांग करते हुए प्रदर्शन किया। बुधवार को दोपहर करीब एक बजे कुछ प्रदर्शनकारी बैरिकेड्स तोड़ कर विधानसभा के पास स्थित मुख्यमंत्री आवास के बाहर पहुंच गए, जहां उन्होंने नारेबाजी और हंगामा किया।

Read also उदात्त मूल्य कट्टर नहीं होते

प्रदर्शनकारी अपने साथ भगवा पेंट का एक छोटा डिब्बा ले गए, जिसे उन्होंने मेन गेट पर पोत दिया। इस हंगामे के बीच एक बूम बैरियर के साथ-साथ एक सीसीटीवी कैमरा भी टूट गया। पुलिस टीम ने प्रदर्शनकारियों को मौके से हटाया और करीब 70 लोगों को हिरासत में लिया। आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की जा रही है।

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्विट कर घटना की जानकारी दी और इसे केजरीवाल को जान से मारने की साजिश बताया। सिसोदिया ने कहा- दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर सीसीटीवी कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए हैं। गेट पर लगे बूम बैरियर भी तोड़ दिए। एक अन्य ट्विट में उन्होंने कहा- बीजेपी के गुंडे सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर तोड़-फोड़ करते रहे। बीजेपी की पुलिस उन्हें रोकने की जगह उन्हें घर के दरवाजे तक लेकर आई।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 − four =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के 17 उम्मीदवार घोषित
त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के 17 उम्मीदवार घोषित