nayaindia Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस पर गरमाई राजनीति!
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस पर गरमाई राजनीति!

श्रद्धा मर्डर केस पर गरमाई राजनीति! BJP नेता बोले- आफताब से निकला रिश्ता तो छोड़ दूंगा राजनीति

Shehzad Poonawalla
Image - Shehzad Jai Hind

भोपाल। Shraddha Murder Case: दिल्ली में सामने आए श्रद्धा हत्याकांड ने जहां क्राइम की दुनिया तक को दहला दिया है, वहीं अब ये राजनीति पर भी हावी हो गया है। जिसके चलते राजनेताओं में बयानबाजी और एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं। अब तो पूनावाला नाम को लेकर भी राजनीति गरमा गई है। आप नेता नरेश बालियान ने तो भाजपा के शहजाद पूनावाला पर भी इस केस के आरोपी आफताब से तार जुड़े होने की बात कह दी हैं!

अपने ऊपर लगाए जा रहे इन आरोपा के जवाब में शहजाद पूनावाला ने भी अपनी ओर से सख्त प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा है कि अगर आम आदमी पार्टी 24 घंटे के अंदर ये साबित कर दें कि वो आफताब के रिश्तेदार हैं, तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को इसका जवाब देना चाहिए। अगर वे कोई संबंध साबित नहीं कर सकते हैं, तो खुद अरविंद केजरीवाल को राजनीति छोड़नी होगी। इस संबंध में शहजाद पूनावाला ने आप नेता नरेश बालियान को कानूनी नोटिस भी भेजा है।

ये भी पढ़ें:- नरेंद्र मोदी और अरविंद केजरीवाल में कई समानताएं- हरि शंकर व्यास

श्रद्धा के लिए न्याय चाहते है, उठाएंगे अपनी आवाज
Shraddha Murder Case: गौरतलब है कि, आप विधायक नरेश बालियान ने मंगलवार को एक ट्वीट करते हुए कहा था कि, अगर उनके बीच कोई संबंध नहीं है, तो शहजाद पूनावाला भाग क्यों रहे हैं? इसके साथ नरेश बालियान ने कहा कि, वो कानूनी नोटिस से नहीं डरते और वो श्रद्धा के लिए न्याय चाहते है और अपनी आवाज उठाएंगे।

ये भी पढ़ें:- श्रद्धा और आफताबः समाज पर सोचें, केवल हिंदू-मुस्लिम बाइनरी में ही न देखें अजीत द्विवेदी

Shraddha Murder Case: आपको बता दें कि दिल्ली में महरौली हत्याकांड के संबंध में मुख्य आरोपी आफताब अमीन पूनावाला है, जिसने अपनी प्रेमिका श्रद्धा वाकर को पहले अपने साथ रिलेशनशिप में रखा और बाद में उसकी हत्या कर उसके 35 टुकड़े कर जंगल में फेंक दिये।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 1 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
श्रीलंका आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा
श्रीलंका आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा