भाजपा की बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर बैठक

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों को लेकर रणनीति तय करने के वास्ते कोलकाता में एक बैठक शुरू की है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक बैठक में होने वाली चर्चा राज्य में मुद्दा आधारित आंदोलनों और प्रचार पर केंद्रित होगी।

भाजपा की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय इस बैठक में भाग लेने के लिए यहां पहुंच चुके हैं। उन्हें राज्य का सहायक पर्यवेक्षक भी नियुक्त किया गया है। भाजपा के केंद्रीय नेता सुनील देवधर भी कल रात यहां पहुंचे।

त्रिपुरा में भाजपा सरकार के गठन के मास्टरमाइंड माने जाने वाले देवधर हावड़ा, हुगली और मिदनापुर का भी दौरा करेंगे तथा तीनों जिलों में संगठनात्मक स्थिति की समीक्षा करने के बाद विस्तृत रिपोर्ट दिल्ली को भेजेंगे। इसबीच वाम दलों एवं कांग्रेस के नेताओं के बीच भी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर दूसरे दौर की बैठक आज से शुरू होने वाली है। सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में चुनावों को लेकर सीट फार्मूले को लेकर चर्चा की जाएगी।

संभावित गठबंधन से पूर्व वाम मोर्चा के नेता आपस में इस मसले पर गहन विचार-विमर्श करेंगे। उधर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं लोकसभा में पार्टी संसदीय दल के नेता अधीर रंजन चौधरी और पार्टी के नेता अब्दुल मन्नान अल्पसंख्यकों का मन टटोलने के लिए फुरफुराशरीफ जायेंगे और उसके बाद वाम दलों के नेताओं के साथ बैठक में शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares