nayaindia भाजपा विधायक बलिया फायरिंग मामले के आरोपी के बचाव में उतरे - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

भाजपा विधायक बलिया फायरिंग मामले के आरोपी के बचाव में उतरे

बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया से भाजपा के विधायक सुरेंद्र सिंह ने पंचायत बैठक के दौरान गोलीबारी करने वाले शख्स धीरेंद्र सिंह का बचाव किया है। घटना में 1 व्यक्ति की मौत हो गई थी। घटना कल शाम की है।

सुरेंद्र सिंह ने पत्रकारों से कहा, आरोपी को पीटा गया और उसके पिता को भी पीटा गया। अगर कोई किसी के परिवार पर हमला करता है, तो जाहिर है कि इस कृत्य पर प्रतिक्रिया होगी। धीरेंद्र सिंह मेरे करीबी सहयोगी रहे हैं और जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है।

विधायक ने कहा कि आरोपियों के परिवार के साथ मारपीट करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए। इस बीच, बलिया गोलीबारी कांड के सिलसिले में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए लोगों में मुख्य आरोपी का भाई भी शामिल है और उसकी पहचान देवेंद्र प्रताप सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने एफआईआर में आठ लोगों को नामजद किया है जबकि अन्य 15-20 लोगों को भी शिकायत में सूचीबद्ध किया गया है।

यह घटना बलिया में कल पंचायत भवन में एक बैठक के दौरान हुई। राशन की दुकानों के चयन के लिए बैठक बुलाई गई थी, जो सब-डिविजनल मजिस्ट्रेट द्वारा स्वयं-सहायता समूहों के सदस्यों के बीच विवाद के कारण रद्द कर दी गई थीं, जो वहां एकत्र हुए थे। जब बैठक चल रही थी, 46 वर्षीय जय प्रकाश पाल को गोली मार दी गई।

Leave a comment

Your email address will not be published.

two × two =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
नफरत है अंधा-मूर्ख बनाने का केमिकल!
नफरत है अंधा-मूर्ख बनाने का केमिकल!