nayaindia National Executive Meeting BJP नड्डा ने लक्ष्य और मोदी ने मंत्र दिया
ताजा पोस्ट

नड्डा ने लक्ष्य और मोदी ने मंत्र दिया

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी की दो दिन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सोमवार की शाम को शुरू हुई। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के भाषण से बैठक की शुरुआत हुई। इसमें उन्होंने देश भर से आए पार्टी नेताओं को आने वाले सारे चुनाव जीतने का लक्ष्य दिया। पार्टी की ओर से बाद में बताया गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी नेताओं से कमजोर बूथ पर काम करने और उसे मजबूत करने का मंत्र दिया। इससे पहले मोदी ने 15 मिनट का रोड शो भी किया। संसद मार्ग के पटेल चौक से रोड शो करते हुए मोदी एनडीएमसी के कन्वेंशन सेंटर पहुंचे।

भाजपा की दो दिन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में पार्टी के शीर्ष नेताओं सहित देश भर से आए करीब साढ़े तीन सौ नेता शामिल हुए हैं। इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यकाल के विस्तार को लेकर चर्चा होने और मंजूरी दिए जाने की संभावना है। बैठक से पहले पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने देश भर के प्रभारियों और सह प्रभारियों के साथ बैठक की। राष्ट्रीय कार्यकारिणी में प्रधानमंत्री के साथ साथ 35 केंद्रीय मंत्री, 12 मुख्यमंत्री और 37 क्षेत्रीय प्रमुख हिस्सा ले रहे हैं।

बैठक के बारे में पार्टी के नेता रविशंकर प्रसाद ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कमजोर बूथों की पहचान कर उस पर मजबूती से काम करने को कहा। पार्टी ने ऐसे 72 हजार बूथों की पहचान की है। अब तक एक लाख 32 हजार बूथों पर पार्टी पहुंच भी चुकी है। उन्होंने आगे बताया कि पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने बैठक में कहा- 2023 हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। हमें इस साल नौ राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव और 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में जीतना है। उन्होंने हाल ही में संपन्न हुए चुनावों पर भी चर्चा की और कहा कि गुजरात की जीत ऐतिहासिक और अभूतपूर्व है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें