nayaindia BJP 2nd Candidates List: UP में BJP की दूसरी लिस्ट, उम्मीदवारों के खिले चहरे
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| BJP 2nd Candidates List: UP में BJP की दूसरी लिस्ट, उम्मीदवारों के खिले चहरे

टिकट विवादों के बीच BJP ने UP में जारी की दूसरी लिस्ट, इन उम्मीदवारों के खिले चहरे

लखनऊ | BJP 2nd Candidates List: उत्तर प्रदेश भाजपा में मचे टिकट वितरण को लेकर भारी बवाल के बीच आज पार्टी ने विधानसभा चुनाव 2022 के लिए अपने प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी कर दी है। बता दें कि भाजपा में पहले से ही टिकटों को लेकर घमासान जारी है। जिसके चलते कई बड़े नेताओं ने पार्टी से नाता तोड़ लिया है। इससे पहले भाजपा की ओर से 107 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की जा चुकी है।

केवल दो सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा
BJP 2nd Candidates List: भाजपा की ओर से आज मंगलवार को जारी की दूसरी लिस्ट में केवल दो सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की गई है। जिसमें बहेड़ी और भोजीपुरा विधानसभा सीट के लिए उम्मीदवारों का ऐलान किया गया है। इस सूची में बहेड़ी विधानसभा सीट से छत्रपाल गंगवार और भोजीपुरा विधानसभा सीट से बहोरनलाल मौर्य को भाजपा टिकट दिया गया है।

ये भी पढ़ें:-  UP Election : BJP में भी मची है टिकट के लिए खींचतान, सांसद ने कहा- बेटे को टिकट देने पर छोड़ दूंगी सांसदी..

दोनों मौजूदा विधायकों को फिर मिला मौका
पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की ओर से जारी उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट में बहेड़ी और भोजीपुरा विधानसभा सीट से घोषित दोनों प्रत्याशी मौजूदा समय में भी विधायक हैं। बहेड़ी विधानसभा सीट से छत्रपाल गंगवार और भोजीपुरा सीट से बहोरनलाल मौर्य विधायक है।

Up asseimbly election

ये भी पढ़ें:- Rajasthan: जिस पिता का बेटे ने अपने हाथों से किया अंतिम संस्कार, वह आकर बोला- मैं जिंदा हूं बेटा, सब रह गए सन्न

भाजपा ने अबतक घोषित किए 109 उम्मीदवार
यूपी चुनावों का घमासान जोरों पर है। सभी पार्टियां चुनावों के लिए अपने-अपने उम्मीदवारों की सूची जारी करने में लगी है। भाजपा ने अपनी दो सूचियों में अबतक 109 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है। पहली सूची में कई दिग्गजों को टिकट नहीं मिलने से पार्टी में बड़ा घमासान मचा हुआ है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

six + sixteen =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
रूस का मिसाइल हमला जारी
रूस का मिसाइल हमला जारी