nayaindia BJP target Rahul gandhi भाजपा ने राहुल पर किया पलटवार
ताजा पोस्ट

भाजपा ने राहुल पर किया पलटवार

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर पेश धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान राहुल गांधी ने गौतम अदानी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबंधों को लेकर कई बड़े और गंभीर आरोप लगाए। भाजपा ने बाद में उन आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमला किया। हालांकि भाजपा ने राहुल गांधी की ओर से लगाए गए आरोपों और सवालों का जवाब नहीं दिया। पूर्व केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कीचड़ से कीचड़ धोने की कोशिश करते हुए कहा कि कांग्रेस चौतरफा भ्रष्टाचार में घिरी है, राहुल की मां जमानत पर हैं और राहुल के बहनोई भी जमानत पर हैं।

संसद में मंगलवार को लगाए गए राहुल गांधी के आरोपों के बाद रविशंकर प्रसाद ने एक प्रेस कांफ्रेंस की। उन्होंने कहा- राहुल गांधी ने लोकसभा जो कुछ कहा वो बेहद शर्मनाक था। उनके सारे आरोप बेबुनियाद हैं। हम उम्मीद कर रहे थे कि राष्ट्रपति के अभिभाषण को लेकर हो रही चर्चा के दौरान राहुल गांधी मर्यादा का ख्याल रखेंगे लेकिन उन्होंने जिस बेशर्मी के साथ आरोप लगाए हैं, इस कारण जरूरी हो जाता है कि उनके और उनके परिवार की सच्चाई भी सामने लाई जाए।

रविशंकर प्रसाद ने कहा- राहुल गांधी ने जितने आरोप लगाए सब गलत हैं। चाहे वह श्रीलंका के बारे में हो या भारत के बारे में सब कुछ नियमों के तहत हुआ है। और कई प्रदेशों में भी हुआ है। लेकिन मुझे लगता है कि राहुल गांधी को अपनी याद्दाश्त को ठीक करने की जरुरत है। मैं आपको याद दिला दूं कि आप और आपकी माता जी बेल पर हैं। आपके बहनोई भी बेल पर हैं। उन्होंने नेशनल हेराल्ड का मामला उठा कर राहुल गांधी से सवाल पूछे और यह भी कहा कि रॉबर्ट वाड्रा कैसे अमीर बने हैं।

संसद में दिए राहुल गांधी के भाषण पर केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजीजू ने भी पलटवार किया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को सिर्फ बेतूका आरोप नहीं लगाना चाहिए, उन्हें चाहिए की वो सबूत पेश करें। रिजीजू ने कहा- अब आप एक वरिष्ठ सांसद हैं, ऐसे में चाहिए कि आप जिम्मेदारी के साथ बयान दें। हम आपसे उम्मीद करते हैं कि आप संसद के अंदर गंभीरता से बात करेंगे। भले ही आप संसद के बाहर कुछ भी बोलें।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें