मोदी-योगी की पाती घर-घर लेकर जाएंगे भाजपा कार्यकर्ता

सुलतानपुर। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ता 10 से 15 जून के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पाती लेकर घर- घर जायेंगे।

भाजपा के जिला प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि संपर्क अभियान के अंतर्गत मण्डल, सेक्टर एवं बूथ स्तर के कार्यकर्ता 10 जून से 15 जून के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पाती लेकर घर- घर जायेंगे।

इस दौरान वे 100 घरों में संपर्क कर उनका नाम एवं मोबाइल नंबर भी एकत्रित करेंगे। जनप्रतिनिधि भी अपने मण्डल के किसी एक बूथ पर जाकर लोगों से संपर्क कर मोदी और योगी की पाती देंगे। कल पिछड़ा वर्ग मोर्चा एवं 10 जून को किसान, युवा एवं महिला मोर्चा की वर्चुअल रैली होगी। 16 जून से 22 जून तक क्षेत्रीय स्तर की वर्चुअल रैली होगी।

उन्होने बताया कि पार्टी लगातार मण्डलों की वर्चुअल बैठक आयोजित कर पार्टी नेतृत्व द्वारा तय किए गए आगामी जून माह कार्यक्रमों को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को बूस्ट कर रही है। जिसके क्रम में शनिवार को सुल्तानपुर के सुलतानपुर, कादीपुर, लंभुआ एवं सदर-जयसिंहपुर विधानसभा अंतर्गत के 21 मण्डलों की वीडियो कांफ्रेंसिग के माध्यम से बैठके संपन्न की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares