nayaindia Jacqueline Fernandez Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडिस हिरासत में
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Jacqueline Fernandez Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडिस हिरासत में

बाॅलीवुड एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez हिरासत में, लेकिन बाद में छोड़ा गया, मनी लॉन्ड्रिंग केस में बढ़ सकती है मुसीबतें

मुंबई | Jacqueline Fernandez Money Laundering Case: नई दिल्ली । बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को मुंबई एयरपोर्ट पर रविवार को ईडी ने हिरासत में ले लिया था। जैकलीन शो के लिए विदेश जा रहीं थीं। लेकिन बाद में उन्हें छोड़ दिया गया। जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के द्वारा लुक आउट नोटिस जारी किए जाने के बाद उन्हें विदेश जाने से रोका गया था। बता दें कि, जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ यह लुक आउट नोटिस मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जारी किया गया था। जानकारी में सामने आया है कि, ईडी उनके खिलाफ जल्द ही नया समन जारी करेगी।

ये भी पढ़ें:- मथुरा में अलर्ट! शाही ईदगाह की ओर जाने वाले रास्ते सील, चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाबल तैनात, पहचान पत्र दिखाने पर ही आवजाही की अनुमति

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस भी मनी लॉन्ड्रिंग केस (Money Laundering Case) में बुरी तरह से फंस चुकी हैं। इस मामले में ईडी की टीम उनसे पूछताछ भी कर चुकी है। हाल ही के दिनों में एक्ट्रेस जैकलीन ने ईडी के समक्ष अपना बयान भी दर्ज करवाया था। जैकलीन फर्नांडिस का बयान सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) के 200 करोड़ वसूली मामले में प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत दर्ज किया गया था।

ये भी पढ़ें:- Malaika और Arjun ने स्विमिंग पूल में किया एंजाॅय, वीडियो हो रहा Viral

ईडी ने किया था लुक आउट सर्कुलर जारी
Jacqueline Fernandez Money Laundering Case: बता दें कि, मनी लॉन्ड्रिंग केस के चलते ईडी ने जैकलीन के लिए लुक आउट सर्कुलर जारी किया हुआ था, जिसके अनुसार वह मुंबई छोड़कर कहीं नहीं जा सकती। लेकिन जब वह रविवार को मुंबई से विदेश जाने की फिराक में थीं, तब एयरपोर्ट स्टाफ ने उन्हें रोक लिया। जैकलीन को इस मामले में एक गवाह के तौर पर माना जा रहा है और एजेंसी इस बात की भी जांच कर रही है कि सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन के बीच कोई वित्तीय लेनदेन तो नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें:- उर्फी जावेद ने पहनी ट्रांसपेरेंट स्कर्ट, दिखा कुछ ऐसा मच गया बवाल…

जेल से ही चलाता हैं ठगी का रैकेट
आपको बता दें कि, सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ जबरन वसूली के 20 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। सुकेश एक ऐसा ठग है जिसने दिल्ली की रोहिणी जेल में बंद होने के बावजूद एक कारोबारी से एक साल के अंदर 200 करोड़ रुपये की वसूली कर ली। उस पर जेल में से ठगी करने के आरोप हैं। उसने जेल के अंदर से ही एक रैकेट संचालित किया हुआ है। ईडी इसी की जांच में मूल रूप से श्रीलंका की रहने वाली बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन से पूछताछ में लगी है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

twelve + 1 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
थरूर व गहलोत शायद 30 सितंबर को भरे नामांकन
थरूर व गहलोत शायद 30 सितंबर को भरे नामांकन