Bollywood : अभिनेत्री मुग्धा गोडसे और ज़ैब भट Film Not Reachable में साथ काम करते नजर आएंगे - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

Bollywood : अभिनेत्री मुग्धा गोडसे और ज़ैब भट Film Not Reachable में साथ काम करते नजर आएंगे

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री मुग्धा गोडसे (Mugdha Godse) अपनी आने वाली फिल्म ‘नॉट रीचेबल’ (film Not Reachable) में ज़ैब भट के साथ नजर आयेगी। इस फ़िल्म में मुग्धा गोडसे और शक्ति कपूर महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे जबकि ज़ैब भट इस फिल्म में एक अभिनेता के तौर पर डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म का‌ निर्माण वेव फिल्म प्रोडक्शन्स के तहत किया जा रहा है। मुग्धा गोडसे इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने को लेकर उत्साहित है।

इसे भी पढ़ें:-Bollywood News : अभिनेत्री आलिया भट्ट कोरोना से संक्रमित, घर में खुद को किया क्वारंटीन

उन्होंने कहा है कि, मैं इस फिल्म के माध्यम से एक बार फिर से सेट पर लौटने को लेकर बेहद उत्साहित हूं, इस फिल्म की कहानी बेहद रोचक है और इसकी स्क्रिप्ट बेहद इंट्रस्टिंग है। मुग्धा ने फिल्म ‘नॉट रीचेबल’ में अपने अभिनय के बारे में बताते हुए कहा, फिल्म में मेरा रोल फिल्म के अभिनेता की पत्नी का है. अपने पति के लापता होने को लेकर एक पत्नी की बेचैनियों से जुड़े जज्बातों को दर्शाने की कोशिश मैं इस फिल्म में करने वाली हूं।

इसे भी पढ़ें:-दो फुट के अजीम मंसुरी को आखिरकार मिली दुल्हन, सगाई हुई पक्की, कुछ ही दिनों में होगी शादी

यह एक बेहद बढ़िया भूमिका है, मुझे खुशी है कि फिल्म के निर्देशक संजीव कुमार राजपूत और निर्माता इम्तियाज़ भट्ट ने मुझे इस अभिनय के लिए चुना।  निर्देशक संजीव कुमार राजपूत ने शक्ति कपूर को इस फिल्म की कहानी सुनाई तो कहानी उन्हें बेहद पसंद आई, ये सस्पेंस से भरपूर फिल्म है। यह एक ऐसी फिल्म साबित होगी जो फिल्म फेस्टिवलों में जाएगी और लोगों को भी बेहद पसंद आएगी।

शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने कहा कि, मुझे उम्मीद है कि जब इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी तो फिल्म के निर्देशक और फिल्म के तमाम कलाकार अपने उम्दा काम से एक श्रेष्ठ फिल्म बनाएंगे। फिल्म ‘नॉट’ रीचेबल की शूटिंग का काम अगले महीने से शुरू किया जायेगा और फिल्म को इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज किये जाने का विचार है।

इसे भी पढ़ें:-सस्ता हुआ रसोई गैस सिलेंडर, जानें कितना सस्ता हुआ और क्या है अब नई कीमत

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});