nayaindia Bollywood : अमिताभ बच्चन व रश्मिका मंदाना की Film 'Goodbye' की शूटिंग विकास बहल के निर्देशन में शुरू - Naya India
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

Bollywood : अमिताभ बच्चन व रश्मिका मंदाना की Film ‘Goodbye’ की शूटिंग विकास बहल के निर्देशन में शुरू

मुम्बई। Balaji Telefilms और Reliance Entertainment की आगामी Film ‘Goodbye’ की शूटिंग आज से शुरू हो गयी है। फिल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं और इसमें महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) प्रमुख भूमिकाओं में हैं। मुंबई में आज फिल्म का मुहूर्त शॉट शूट किया गया है।

इसे भी पढ़ें :- Bollywood : अभिनेत्री मुग्धा गोडसे और ज़ैब भट Film Not Reachable में साथ काम करते नजर आएंगे

मंदाना ने आज से फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, वही महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 4 अप्रैल से फिल्म शूटिंग में शामिल होंगे।  गुडबाय के जरिए विकास बहल और एकता कपूर फिर से एक साथ काम करते नजर आ रहे है, जो इससे पहले Lootera और Udta Punjab जैसी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों पर कॉलेब्रेट कर चुके है और यह दोनों ही फिल्में बेहद प्रशंसित और पसंदीदा बन गयी थी।

Film ‘Goodbye’ के बारे में बताते हुए, हर्षित प्रोड्यूसर एकता कपूर ने कहा है कि, गुडबाय एक अत्यंत महत्वपूर्ण विषय है जिसमें एक समान इमोशन और एंटरटेनमेंट है।  रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) को इस खूबसूरत फिल्म में प्रस्तुत करने के लिए रोमांचित हूं! Reliance Entertainment के ग्रुप सीईओ शिबाशीष सरकार कहते है, हमें अपना अगला प्रॉजेक्ट ‘Goodbye’ पेश करते हुए अत्यंत खुशी महसूस हो रही है जिसमें Balaji Telefilms और विकास बहल (Vikas Bahl) जैसी दो रचनात्मक हस्तियां एकसाथ काम कर रही हैं।

इसे भी पढ़ें :-Film RRR First Look: जन्मदिन पर रिलीज हुआ RRR के लिए अजय देवगन का फर्स्ट लुक

यह फिल्म अपने शीर्षक की ही तरह दिलचस्प होने वाली है। विकास बहल द्वारा निर्देशित, ‘गुडबाय’ का निर्माण Balaji Telefilms और Reliance Entertainment द्वारा किया गया है जिसमें अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं।

इसे भी पढ़ें :-सलमान खान पर गंभीर आरोप, इस अभिनेत्री ने बताया धोखेबाज!

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen − one =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
न नीतीश-तेजस्वी नाराज थे और न अखिलेश
न नीतीश-तेजस्वी नाराज थे और न अखिलेश