nayaindia UP Polls 5th Phase Voting: प्रयागराज में मतदान केन्द्र के पास बम धमाके से मौत
kishori-yojna
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| UP Polls 5th Phase Voting: प्रयागराज में मतदान केन्द्र के पास बम धमाके से मौत

UP Polls 5th Phase Voting: प्रयागराज में मतदान केन्द्र के पास बम धमाके से अफरा-तफरी, एक की मौत

Up election

प्रयागराज | UP Polls 5th Phase Voting: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के पांचवें चरण के लिए आज वोटिंग अब अपने अंतिम समय पर पहंचती जा रही हैं लेकिन उससे पहले प्रयागराज से आई बड़ी खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। प्रयागराज में मतदान के दौरान पोलिंग बूथ से 10 मीटर की दूरी पर बम विस्फोट होने से हड़कंप मच गया है। विस्फोट में एक युवक की मौत होने की खबर है जबकि, एक घायल बताया गया है। आपको बता दें कि, आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी वाराणसी दौरें पर हैं। पीएम मोदी ने काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचकर भगवान भोलेनाथ की पूजा अर्चना की है।

ये भी पढ़ें:- स्थानीय मुद्दों पर राज्यों का चुनाव

UP Polls 5th Phase Voting: यूपी में चार चरणों के विधानसभा चुनाव पूरे हो चुके हैं और आज पाचवें चरण का मतदान जारी है। धमाके की एसएसपी प्रयागराज अजय कुमार ने पुष्टि करते हुए जानकारी दी है कि, ये घटना प्रयागराज के करेली थाना क्षेत्र घटित हुई है। बम ब्लास्ट की खबर आग की तरह चारों ओर फैल गई और लोगों में अफरा-तफरी मच गई। इस घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारियों समेत बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई है।

ये भी पढ़ें:- भारतीयों को लेकर लौटी पहली उड़ान

साइकिल पर बैग में ले जा रहे थे विस्फोट
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज के करेली थाना क्षेत्र में बम ब्लास्ट की इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। एडीजी प्रयागराज प्रेम प्रकाश के अनुसार, रामगढ़ कोरांव के रहने वाले दो युवक संजय और अर्जुन बम लेकर साइकिल से कहीं जा रहे थे, इस बीच साइकिल गिरने से बम विस्फोट हो गया। उन्होंने साइकिल पर एक बैग टांग रखा था, जिसमें यह बम था। इस धमाके में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि, एक युवक घायल है, जिसे पुलिस ने पकड़ लिया है और अस्पताल में भर्ती कराया है।

ये भी पढ़ें:- एलआईसी में विदेशी निवेश की मंजूरी

आखिर क्या था मकसद
पुलिस के अनुसार, मृतक और घायल आपस में चचेरे भाई हैं। एडीजी प्रयागराज ने कहा कि पुलिस पता लगा रही है कि, आखिर इनका मकसद क्या था। ये दोनों विस्फोटक का कहा ले जा रहे थे। कहीं इनका इरादा चुनाव में तो कुछ गड़बड़ी करने का नहीं था।

ये भी पढ़ें:- पूरी तरह टॉपलेस हुई उर्फी जावेद, मिली न्यूड वीडियो न डालने की धमकी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × one =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मोदी ने किया लोकतंत्र को मजबूत करने का आह्वान
मोदी ने किया लोकतंत्र को मजबूत करने का आह्वान