• डाउनलोड ऐप
Thursday, May 13, 2021
No menu items!
spot_img

IPL 2021: CSK Vs RR  के बीच का मैच भी स्थगित, बढ़ रही है परेशानी

Must Read

New Delhi: चेन्नई सुपर किंग्स और (CSK) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच बुधवार को होने वाला इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का मैच भी बाद में कराया जाएगा. सीएके के खिलाड़ियों को  पृथकवास से गुजरना पड़ेगा. बता दें कि  गेंदबाजी कोच एल बालाजी के कोविड-19 के लिये पॉजिटिव पाये थे. जिसके बाद BCCI ने ये फासले लिये हैं. इस संबंध में जानकारी देते हुए बोर्ड़ के द्वारा कहा गया है यदि कोई भी संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आता है तो उसे छह दिन तक पृथकवास पर रहना होगा और इस दौरान उसकी आरटी पीसीआर की तीन रिपोर्ट नेगेटिव आनी चाहिए.  भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के एक अधिकारी ने कहा कि  CSK और रॉयल्स के बीच अरुण जेटली स्टेडियम में कल होने वाला मैच एसओपी नियमों के तहत बाद की तिथियों में आयोजित किया जाएगा. बालाजी सभी खिलाड़ियों के सपर्क में आये थे और इसलिए उन सभी को कड़े पृथकवास में रहना पड़ रहा है.  उनका प्रत्येक दिन परीक्षण किया जा रहा है.

कोरोना से प्रभावित होने वाला ये दूसरा मैच

CSK के CEO काशी विश्वनाथन से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि CSK ने बालाजी के आरटी पीसीआर परिणाम के बारे में BCCI को सूचित कर दिया है. उन्होंने कहा कि  हमने सूचित कर दिया है कि बालाजी का परीक्षण पॉजिटिव आया है और एसओपी के अनुसार हमारे खिलाड़ी पृथकवास पर चले गये हैं. CSK के खिलाड़ी उनके पूर्व निर्धारित आरटी पीसीआर परीक्षण में हालांकि नेगेटिव आये थे.  बता देॆ कि आईपीएल में यह दूसरा मैच जिसका कार्यक्रम फिर से तय किया जाएगा. इससे पहले कोलकाता नाइटराइडर्स के दो खिलाड़ियों वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर के पॉजिटिव पाये जाने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ सोमवार को होने वाला उसका मैच स्थगित कर दिया गया था.

इसे भी पढें-  Corona crisis के बीच दो महीने बाद बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें प्रमुख शहरों की रेट

 मुंबई इंडियन्स (MI) की सनराइजर्स हैदराबाद (SRH)  से होगी टक्कर

मुंबई इंडियन्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच का ये  मैच अभी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार खेला जाना है.  लेकिन इसको लेकर चिंता बनी हुई क्योंकि मुंबई इंडियन्स ने शनिवार को CSK के खिलाफ मैच खेला था और मैच के दौरान बालाजी उसके कई खिलाड़ियों के संपर्क में आये थे.  BCCI में कई का मानना है कि मंगलवार के मैच के कार्यक्रम में भी बदलाव करना समझदारी होग.  BCCI सूत्रों ने कहा है कि  CSK के खिलाफ खेलने के कारण यहां तक कि मुंबई इंडियन्स के खिलाड़ी भी जोखिम में हैं.  आदर्श स्थिति यही होगी कि BCCI आज के मैच का कार्यक्रम भी फिर से तय करे. माना जाता है कि  संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने पर अमूमन छठे या सातवें दिन लक्षण दिखायी देते हैं.

इसे भी पढें-  Char Dham Yatra 2021 : चारधाम यात्रा के लिए SOP जारी, आम श्रद्धालुओं को यात्रा की अनुमति नहीं

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

सुशील मोदी की मंत्री बनने की बेचैनी

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को जब इस बार राज्य सरकार में जगह नहीं मिली और पार्टी...

More Articles Like This