Boycottkareenakhan: करीना के सीता बनने की बात पर भड़के फैंस, कहा-तैमूर की मां को सूर्पनखा बनाओ - Naya India
ताजा पोस्ट | मनोरंजन| नया इंडिया|

Boycottkareenakhan: करीना के सीता बनने की बात पर भड़के फैंस, कहा-तैमूर की मां को सूर्पनखा बनाओ

मुंबई । बॉलीवुड के सबसे बड़े प्रोजेक्ट रामायण में सीता के किरदार को लेकर सोशल मीडिया में बहस शुरू हो गई है. उड़ती उड़ती लोगों को यह खबर मिली है कि रामायण में सीता का किरदार करीना कपूर खान निभाने जा रही है. इसके बाद से जैसे लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. करीना कपूर खान के सीता बनने की खबर फैलने के बाद लोग ट्विटर फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कोई कह रहा है कि तैमूर की मां को सीता नहीं बनाया जा सकता तो कोई कह रहा है कि करीना को रामायण में सुफंखा का किरदार सूट करता है. मामला इतना गर्म है की ट्विटर पर भी करीना के खिलाफ एक माहौल बन गया. इसके साथ ही #Boycottkareenakhan ट्वीट करने लगा.

पहले दीपिका के नाम की थी चर्चा

बता दें कि इस प्रोजेक्ट के लिए पहले दीपिका पादुकोण का नाम मीडिया में जोर-शोर से उछाला जा रहा था. लेकिन पिछले कुछ दिनों से सीता के किरदार के लिए करीना कपूर खान का नाम आने लगा. इसके बाद से ही सारी बहस शुरू हो गई. सोशल मीडिया में कई लोगों का गुस्सा करीना कपूर के 12 करोड़ की फीस को लेकर भी है. कहा जा रहा है कि करीना कपूर ने रामायण में सीता का किरदार निभाने के लिए फिल्म के प्रड्यूसर से 12 करोड़ रुपयों की मांग की है. सोशल मीडिया में लोग करीना कपूर खान की जगह कंगना रनाउत को सीता का किरदार देने की मांग कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें Dilip Kumar अस्पताल से लौटे घर, डाॅक्टर बोले- हालत स्थिर, पत्नी सायरा बानो ने समर्थकों को दिया धन्यवाद

करीना को अबतक ऑफर ही नहीं हुई फिल्म

फिल्म की कहानी पर काम कर रहे लेखक ने कहा कि अब तक इस बात का निश्चय नहीं हुआ है कि करीना कपूर फिल्म में काम करने वाली है. उन्होंने कहा कि अब तक तो करीना के पास फिल्म का ऑफर तक भी नहीं गया है ऐसे में 12 करोड़ की फीस मांगने की बात कह नही हो सकती है. उन्होंने कहा कि यह सच है कि सीता के रोल के लिए पहले दीपिका पादुकोण का चयन किया गया था लेकिन शायद किसी कारणवश दीपिका यह फिल्म नहीं कर पाएंगी. यही कारण है कि फिल्म में सीता के किरदार के लिए दूसरे विकल्पों की तलाश जारी है लेकिन करीना कपूर को लेकर अभी तक कोई निर्णय नहीं हो सका है.

इसे भी पढ़ें अदार पूनावाला को सुरक्षा दे लेने से मुंबई हाई कोर्ट का इनकार, जानें क्या कहा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *