बंगाल के शिक्षा मंत्री की मूवी में नजर आएंगी TMC सांसद Nusrat Jahan, गैंगस्टर ‘हुब्बा श्यामल’ के जीवन होगी फिल्म - Naya India
ताजा पोस्ट | मनोरंजन| नया इंडिया|

बंगाल के शिक्षा मंत्री की मूवी में नजर आएंगी TMC सांसद Nusrat Jahan, गैंगस्टर ‘हुब्बा श्यामल’ के जीवन होगी फिल्म

नई दिल्ली। बंगाल के शिक्षा मंत्री ब्रत्या बसु ( Bratya Basu ) गैंगस्टर ‘हुब्बा श्यामल’ ( Hubba Shyamal Das ) की जिंदगी पर सस्पेंस एक्शन थ्रिलर मूवी बना रहे हैं. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ( Nusrat Jahan ) और एक्टर अबीर चट्टोपाध्याय नजर आएंगे.

बंगाल में तृणमूल सरकार के मंत्रिमंडल में बंगाल सिनेमा जगत की जानी-मानी हस्ती ब्रत्या बसु शिक्षा मंत्री के रूप में विभाग के मंत्री बनाए गए हैं. बसु दमदम से तीन बार विधायक हैं. अब चुनावी माहौल खत्म होने के बाद वो राजनीतिक गलियारों से हटकर हुगली के दाऊद इब्राहिम कहे जाने वाले गैंगस्टर हुब्बा श्यामल की जिन्दगी पर फिल्म बना रहे हैं. इस फिल्म की कहानी वास्तविक चरित्र पर आधारित है. अपराध और कॉमेडी के संगम के एक अलग स्वाद के साथ एक कहानी फिल्म ‘हुब्बा’ का नाम भी फिक्स कर दिया गया है.

यह भी पढ़ेंः- मुकेश खन्ना ने भाई-बहन की मौत को बताया सबसे बड़ी क्षति, जानें खुद की मौत की अफवाह पर क्या बोले ‘शक्तिमान’

कौन था ‘हुब्बा श्यामल’
गैंगस्टर हुब्बा श्यामल दास 90 के दशक का एक कुख्यात अपराधी था. पूरा हुगली जिला उसके नाम से कांपता था. हुब्बा श्यामल कई आपराधिक कामों सुपारी किलिंग, हत्या, लुट, फिरौती, रंगदारी, रेलवे वागनों में चोरी, ड्रग्स व नशीले पदार्थों की तस्करी जैसी गतिविधियों में लिप्त था. हुब्बा श्यामल को हुगली के दाऊद इब्राहिम के नाम से भी जाना जाता है. उसके खिलाफ कई पुलिस केस दर्ज थे. साल 2011 में कुख्यात हुब्बा श्यामल की हत्या कर दी गयी थी और उसका क्षत विक्षत शव हुगली के वैद्यबाटी के खाल में तैरता हुआ मिला था.

Bratya Basu working on film on notorious gangster Hubba Shyamal

यह भी पढ़ेंः- हाॅट बिकिनी में Riya Sen ने ढाया कहर, वायरल हुई तस्वीरें

ये भी दिखाई देंगे फिल्म में
फिल्म में मुख्य भुमिका में टीएमसी सांसद और खूबसूरत अभिनेत्री नुसरत जहां, अबीर चट्टोपाध्याय के अलावा मधुरिमा बसक, अरना मुखर्जी, फाल्गुनी चट्टोपाध्याय, पॉलोमी बसु और लोकप्रिय बांग्लादेशी अभिनेता मोशर्रफ करीम भी हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *