BSF Kills Pakistani Infiltrator: BSF ने मार गिराए 2 पाकिस्तानी घुसपैठिए
ताजा पोस्ट | देश | पंजाब| नया इंडिया| BSF Kills Pakistani Infiltrator: BSF ने मार गिराए 2 पाकिस्तानी घुसपैठिए

Punjab: फिरोजपुर बॉर्डर पर पाकिस्तानी घुसपैठियों की कोशिश नाकाम, BSF ने मार गिराए 2 घुसपैठिए

BSF Kills Pakistani Infiltrator

फिरोजपुर | BSF Kills Pakistani Infiltrator: भारतीय सेना को दो राज्यों में बड़ी कामयाबी मिली है। भारतीय सुरक्षाबलों ने पहले जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आज तड़के 2 आतंकियों को ढेर किया और इससे पहले पंजाब के फिरोजपुर बॉर्डर (Firozpur Border) पर भी बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) ने पाकिस्तान के दो घुसपैठियों को मार कर घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर दी है। बीएसएफ जवानों की चेतावनी देने के बावजूद संदिग्ध आतंकियों ने बाड़ को पार करने की कोशिश की। घटना के बाद BSF ने फिरजोपुर बॉर्डर के आसपास के इलाकों में सर्च ऑपरेशन चलाया है।

ये भी पढ़ें:- सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, Pulwama में 2 आतंकी मार गिराए, आतंकी हमलों की आशंका, सर्च अभियान तेज

जानकारी के अनुसार, ये कार्रवाई बीती रात को हुई थी। फिरजोपुर बॉर्डर पर तैनात BSF के जवानों ने दो घुसपैठियों को बार्डर पर देखा तो उन्हें रुकने के लिए कहा, लेकिन दोनों बीएसएफ की चेतावनी को अनसुना करते रहे। इसके बाद बीएसएफ (BSF Kills Pakistani Infiltrator) ने कार्रवाई को अंजाम देते हुए दोनों को मार गिराया। गौरतलब है कि पंजाब से लगी सीमा पर भी आतंकी घुसपैठ की फिराक में रहते हैं।

ये भी पढ़ें:-  Women Hockey Team ने अफ्रीका को 4-3 से हराया, 3 गोल दाग वंदना कटारिया ने रचा इतिहास

BSF इन दोनों के बारे में पूरी जानकारी जुटाने में जुटी हुई है और इलाके में सर्च अभियान चलाकर ये पता लगाया जा रहा है कि बॉर्डर पर इन दोनों घुसपैठियों के और साथी तो नहीं छिपे हुए हैं। इनका बार्डर पर आने का क्या मकसद था। कहीं ये हथियार और ड्रग्स तो लेकर नहीं आए थे, जैसी अनेक जानकारी बीएसएफ जुटाने में लगी है।

ये भी पढ़ें:- भारत में एक दिन में 41 हजार पार नए मामले, Kerala बढ़ा रहा चिंता, लगातार मिल रहे 20 हजार से ज्यादा संक्रमित

जम्मू-कश्मीर में भी सुरक्षाबलों ने मार गिराए दो आतंकी
वहीं जम्मू-कश्मीर में भी सुरक्षाबलों को आज दो आतंकियों को मार गिराने में बड़ी सफलता हाथ लगी है। जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के नागबेरान-तारसार वनक्षेत्र में आज तड़के से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें भारतीय सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया। सुरक्षाबलों द्वारा अभी भी इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow