nayaindia BSF Recovered Drugs in Amritsar: पंजाब में पाकिस्तान की नापाक साजिश विफल
ताजा पोस्ट | देश | पंजाब| नया इंडिया| BSF Recovered Drugs in Amritsar: पंजाब में पाकिस्तान की नापाक साजिश विफल

पंजाब में चुनावों से पहले पाकिस्तान की नापाक साजिश विफल, बीएसएफ ने सीमा पर से पकड़ी ये बड़ी खेप

Suspicious Pakistani Drone

अमृतसर | देश के पांच राज्यों में होने जा रहे विधानसभा चुनावों से पूर्व पाकिस्तान किसी भी तरह से भारत में हमला करवाने की फिराक में हैं। पंजाब में भी विधानसभा चुनाव 2022 होने जा रहे है। ऐसे में पाकिस्तान अपने नापाक इरादों से यहां किसी भी बड़ी साजिश और अशांति फैलाने जैसी घटना को अंजाम देने में लगा है। भारतीय सुरक्षाबलों ने एक बार फिर से पाकिस्तान की इसी तरह की साजिश का पर्दाफाश करते हुए अमृतसर सेक्टर में बीती रात ड्रोन के जरिए फेंका गया 7 किलो मादक पदार्थ (BSF Recovered Drugs in Amritsar) बरामद किया है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत करोड़ों रुपए बताई गई है। इससे पहले भी सीमा पार से कई बार ड्रोन (Drone) के जरिए गिराए गए हथियार और गोलाबारूद बरामद किए जा चुके है।

ये भी पढ़ें:- Pakistan : विस्फोट से दहला लाहौर, बच्चे समेत चार लोगों की मौत कई घायल… ( Watch Video)

file photo

सीमा पर सुनाई दी आवाज, तो की फायरिंग
बीएसफ के एक अधिकारी के अनुसार, 19 जनवरी की आधी रात को भारतीय सुरक्षाबलों ने अमृतसर से लगी पाकिस्तानी सीमा पर एक उड़ती हुई चीज की आवाज सुनाई दी थी। जिसके बाद बीएसएफ के जवानों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आवाज की तरफ फायरिंग करते हुए रोशनी वाले बमों से क्षेत्र में रोशनी की तो जवानों को वहां एक उड़ती हुई चीज से कोई वस्तु नीचे गिरते दिखाई दी और उसकी आवाज भी सुनाई दी। जिसके बाद जवानों ने तत्काल सभी सुरक्षा एजेंसियों को इसकी सूचना दी।

ये भी पढ़ें:- महाराष्ट्र में कोरोना हुआ डॉउन, स्कूल सभी कक्षाओं के लिए सोमवार को फिर से खुलेंगे

हेरोइन की बड़ी खेप बरामद
सूचना पर पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया तो वहां मादक पदार्थ की खेप (BSF Recovered Drugs in Amritsar ) बरामद हुई जिसमें 7 पैकेट हेरोइन के मिले। इनका वजन 7 किलो से ज्यादा बताया गया है। इसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करोड़ों रुपए आंकी गई है। आपको बता दें कि, पिछले महीने में भारतीय जवानों ने पाकिस्तान से आए ऐसे ही एक ड्रोन को मार गिराया था।

ये भी पढ़ें:-   दिल्ली दंगों पर सुनाई गई पहली सजा, दिनेश यादव को 5 साल की सजा

Leave a comment

Your email address will not be published.

16 − nine =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जेलेंस्की से मिलने पहुंचे जस्टिन ट्रूडो
जेलेंस्की से मिलने पहुंचे जस्टिन ट्रूडो