ताजा पोस्ट

बसपा प्रमुख मायावती ने टिकैट के 'ट्रेंड' करते नारे का लिया सहारा, कहा- अल्लाह हू अकबर और हर हर महादेव एक साथ ...

Share
बसपा प्रमुख मायावती ने टिकैट के 'ट्रेंड' करते नारे का लिया सहारा, कहा- अल्लाह हू अकबर और हर हर महादेव एक साथ ...
मुजफ्फरनगर | UP Election 2022 latest : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को देखते हुए राकेश टिकैत में यूपी में डेरा डाल दिया है. मुजफ्फरनगर की किसान पंचायत में राकेश टिकट का दिया हुआ नारा सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. राकेश टिकैत ने किसान महापंचायत को संबोधित करते हुए कहा था कि हम भाईचारे वाले लोग हैं. हम अल्लाह हू अकबर के साथ हर हर महादेव भी कहते हैं. अब राकेश टिकैत द्वारा दिया गया ये बयान बसपा प्रमुख ने भी प्रयोग किया है. बसपा प्रमुख मायावती ने इससे जुड़े सोमवार को दो ट्वीट किए. साफ है कि केंद्र सरकार को घेरने की योजना बना रहे किसान नेता अब उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा को नुकसान पहुंचाने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं.

क्या कहा मायावती ने

UP Election 2022 latest : मायावती ने सोमवार की एक के बाद एक दो ट्वीट करते हुए कहा कि मुज्कफरनगर में किसानों की जबरदस्त महापंचायत में हिंदू मुस्लिम सौहार्द के लिए प्रयास सराहनीय हैं. मायावती ने कहा कि मुझसे ही 2013 में सपा सरकार के दौरान हुए दंगों के गहरे जख्मों पर मरहम लगा होगा. इसके आगे मायावती ने भाजपा और सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ नेताओं को इस तरह के भाईचारे वाले ये बयान असहज भी करेंगे. दूसरा ट्वीट में भी मायावती ने कहा कि किसान देश की शान है. हिंदू-मुस्लिम भाईचारा के लिए आम किसान ही लोगों को संदेश दे सकते हैं. इसे भी पढ़ें -भारत के कई राज्यों में बढ़े मामलों के बीच 24 घंटे में सामने आए 39 हजार के करीब नए केस, कुल मौतें पहुंची 4 लाख 40 हजार पार

क्या कहा था राकेश टिकैत ने

UP Election 2022 latest : मुजफ्फरनगर जिले में आयोजित महापंचायत के मंच से भाजपा को देखते हुए राकेश टिकैत ने कहा था यूपी की जनता दंगा करवाने वालों को बर्दाश्त नहीं करेगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि यह लोग तोड़ना चाहते हैं लेकिन हम ऐसा होने नहीं देंगे हम लोगों को जोड़ेंगे. इस दौरान टिकैत ने अल्लाह हू अकबर और हर हर महादेव जैसे नारे एक साथ लगा कर एकजुटता की अपील की. इसे भी पढ़ें- Corona Relief : कम हुए नये मामले, पिछले 5 महीनों में कोरोना से मौत के सबसे कम केसेज..
Published

और पढ़ें