व्यापारी चुनाव में भाजपा को असली वैक्सीन लगाएंगे : अखिलेश - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

व्यापारी चुनाव में भाजपा को असली वैक्सीन लगाएंगे : अखिलेश

लखनऊ। समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा और कहा कि इस सरकार में सबसे ज्यादा लूट, हत्या की घटनाएं व्यापारियों के साथ हुई है।

कोई कार्रवाई नहीं हुई। कहा कि व्यापारी चुनाव में भाजपा को असली वैक्सीन लगाएंगे। अखिलेश यादव आज पार्टी मुख्यालय में लखनऊ में आयोजित समाजवादी व्यापार सभा की राज्य स्तरीय संगठनात्मक बैठक को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि लाकडाउन में कारखाने प्रतिष्ठान बंद रहे फिर भी उन्हें बिजली का बिल देना पड़ रहा है।

भाजपा दोहरे चरित्र की पार्टी है जो सबको बेईमान समझती है। नोटबंदी ने पूरी अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया है। वह अब व्यापार में एकाधिकार करने की साजिश में लगी है। एक वर्ष में ही राज्य के साथ भाजपा के भाग्य का निर्णय हो जाएगा। व्यापारी चुनाव में भाजपा को असली वैक्सीन लगाएंगे।

उन्होंने कहा कि किसानों, व्यापारियों का भरोसा भाजपा पर नहीं है। 20 लाख करोड़ के घोषित पैकेज में व्यापारियों को क्या मिला? किसान और व्यापारी दोनों एक दूसरे पर निर्भर है। इनके संयुक्त प्रयास से ही आर्थिक तरक्की होना सम्भव होगी। डिजीटल व्यवस्था में छोटा व्यापारी खत्म हो जाएगा।

यादव ने घोषणा की कि समाजवादी सरकार बनने पर व्यापारी सुरक्षा आयोग का गठन किया जाएगा। व्यापारी सुरक्षा बीमा राशि बीस लाख रुपए करेंगे। व्यापारियों का डाटा बनाएंगे तथा उन्हें डायल 100 से जोड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार ने पारदर्शिता के साथ विकास कार्य किए थे। व्यापारियों किसानों की सहूलियत के लिए मंडिया स्थापित की थी जिन्हें सरकार ने बर्बाद कर दिया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
नीट के ऑल इंडिया कोटा में आरक्षण सही
नीट के ऑल इंडिया कोटा में आरक्षण सही