हैप्पी एंडिग कोड वर्ड पर कॉल गर्ल हाजिर! - Naya India
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

हैप्पी एंडिग कोड वर्ड पर कॉल गर्ल हाजिर!

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस की अपराध शाखा ने स्पा से चलने वाले कॉल गर्ल गिरोह का भंडाफोड़ किया और सात युवतियों व पांच ग्राहकों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।

स्पा में आए ग्राहक द्वारा हैप्पी एंडिंग कोड वर्ड कहने पर कॉल गर्ल की सुविधा मिल जाती थी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शहर के अनेक स्पा से अनैतिक काम चलने की जानकारी मिल रही थी।

इसी के चलते सोमवार को बाग सेवनिया क्षेत्र के शाइन स्पा सेंटर पर दबिश देने पर युवतियों को ग्राहकों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया। स्पा संचालक को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि यहां आने वाले ग्राहक को मनपसंद कॉलगर्ल उपलब्ध कराई जाती थी, मगर एक शर्त होती थी कि उसे हैप्पी एंडिंग कोड वर्ड कहना होता था।

इस स्पा के संबंध भोपाल के अलावा नागपुर, नासिक, मुम्बई, जलगांव व इंदौर से थे। यहां से लड़कियां भोपाल सहित अन्य स्थानों को भेजी जाती थीं और वहां से यहां आती थीं। पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि इस स्पा में आने वाला ग्राहक अगर हैप्पी एंडिंग कोड वर्ड कहता था तो उसे देह व्यापार में लिप्त लड़की उपलब्ध करा दी जाती थी। इतना ही नहीं ग्राहक से यह भी पूछ लिया जाता था कि उसे सामान्य मसाज कराना है या ‘हैप्पी एंडिंग’। सामान्य मसाज के एक हजार और हैप्पी एंडिंग के पांच से 50 हजार रुपये तक लिए जाते थे।

स्पा में आने वाले ग्राहक को अपनी पसंद की लड़की चुनने के लिए पहले अलबम दिखाया जाता था, और लड़की पसंद करने के बाद रेट तय होता था। जो नियमित ग्राहक होते थे, उन्हें व्हाट्स एप ग्रुप से जोड़ दिया जाता था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *