nayaindia Amarinder Singh Candidates List: कैप्टन ने कहा- नहीं जीतने देंगे सिद्धू को
ताजा पोस्ट | देश | पंजाब| नया इंडिया| Amarinder Singh Candidates List: कैप्टन ने कहा- नहीं जीतने देंगे सिद्धू को

चुनावी जंग का बढ़ा रोमांच! कैप्टन साहब ने जारी की ‘पंजाब लोक कांग्रेस की पहली लिस्ट, कहा- नहीं जीतने देंगे सिद्धू को

Punjab Politics Captain Congress

Chandigarh | Amarinder Singh Candidates List: पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह के चुनावी मैदान में कूदकर चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद पंजाब चुनाव 2022 का रोमांच अब ओर बढ़ गया है। ऐसे में अब कैप्टन साहब ने आज रविवार को अपनी पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस के लिए उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है।

कैप्टन साहब ने 22 उम्मीदवारों को उतारा मैदान में
Amarinder Singh Candidates List: पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन साहब ने शनिवार को खुद के पटियाला सीट से चुनावी मैदान में उतरने के ऐलान के बाद रविवार को अपनी पार्टी की पहली लिस्ट में 22 उम्मीदरवारों को मौका दिया है। जिसमें शिरोमणी अकाली दल के पूर्व विधायक फरजाना आलम को मलेरकोटला से चुनावी जंग में उतारा है।

Shah and Captain Meeting :

ये भी पढ़ें:- राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र और केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह का Twitter अकाउंट हैक, अरबी भाषा में लिखी लाइनें

नहीं जीतने देंगे सिद्धू को
नवजोत सिंह सिद्धू से विवादों के बाद पंजाब के सीएम का पद गंवाने वाले कैप्टन साहब ने एक बार फिर से आक्रामक तेवर दिखाते हुए कहा है कि, वह किसी भी हालत में नवजोत सिंह सिद्धू को जीतने नहीं देंगे। पूर्व सीएम ने कहा कि सिद्धू कुछ नहीं हैं वह लेवल समय की बर्बादी करते हैं और वे एक अक्षम आदमी हैं।

ये भी पढ़ें:- देश के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू कोरोना पॉजिटिव, तो क्या अब गणतंत्र दिवस समारोह में हो पाएंगे शामिल

Punjab Politics Captain Amarinder :

कैप्टन साहब खुद पटियाला से लड़ेंगे चुनावी जंग
पंजाब की सियासत में कभी कांग्रेस पार्टी की ओर से हुकूमत चलाने वाले पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह इस बार अपनी नई पार्टी ‘पंजाब लोक कांग्रेस’ के साथ विधानसभा चुनाव 2022 में ताल ठोकेंगे। हालांकि, उनकी पार्टी ने भाजपा से हाथ मिला लिया है। कैप्टन अमरिंदर सिंह खुद के पटियाला सीट से चुनावी मैदान में उतरने का ऐलान किया है। अपनी घोषणा के बाद उन्होंने कहा कि 300 साल पुराने अपने परिवार का घर नहीं छोड़ूंगा। इसी के साथ उन्होंने कहा कि, चुनाव के बाद कांग्रेस या आप से गठबंधन का काई सवाल ही नहीं उठता है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

seven + thirteen =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
चारदिवारी: मनुष्य भुलभलैया!
चारदिवारी: मनुष्य भुलभलैया!