nayaindia CBI probe possible in Phogat case फोगाट मामले की सीबीआई जांच संभव
ताजा पोस्ट | देश | हरियाणा| नया इंडिया| CBI probe possible in Phogat case फोगाट मामले की सीबीआई जांच संभव

फोगाट मामले की सीबीआई जांच संभव

पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा है कि अगर जरूरी हुआ तो सोनाली फोगाट की हत्या की जांच सीबीआई को सौंपी जा सकती है। उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि गोवा की पुलिस बहुत अच्छे तरीके से जांच कर रही है। उन्होंने शनिवार की रात को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से बात की और कहा कि वे हरियाणा की भाजपा नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की हत्या के मामले की जांच सीबीआई को दे सकते हैं।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शनिवार की रात को गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से बात की। उसके बाद रविवार को सावंत ने कहा है कि जांच सीबीआई को देने में उनकी सरकार को कोई दिक्कत नहीं है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्दी ही मामले की जांच पुलिस से लेकर सीबीआई को दी जा सकती है। हालांकि प्रमोद सावंत ने पूरे मामले की जांच में अपनी पुलिस की पीठ भी थपथपाई है और बताया कि पुलिस अच्छे से जांच कर रही है।

इससे पहले सोनाली फोगाट के परिजनों ने शनिवार देर शाम मनोहर लाल खट्टर से चंडीगढ़ में मुलाकात कर सोनाली फोगाट हत्या मामले की जांच सीबीआई से कराए जाने का अनुरोध किया था। मुख्यमंत्री ने परिवार को आश्वासन दिया था कि वे इस बारे में गोवा के सीएम से बात करेंगे। इसके बाद उन्होंने गोवा के सीएम प्रमोद सावंत से बात की। गौरतलब है कि पिछले दिनों सोनाली फोगाट की गोवा में संदिग्ध स्थितियों में मौत हो गई थी। शुरुआती जांच के बाद उनके सहायक सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

बहरहाल, मुख्यमंत्री प्रमोद सावंतत ने कहा है मामले की जांच सीबीआई को देने में गोवा सरकार को कोई दिक्कत नहीं है। इस बारे में डीजीपी और पुलिस स्टाफ से चर्चा करके अगर जरूरी हुआ तो सीबीआई इनक्वायरी करवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि इस मामले में बहुत गहराई से जांच की जा रही है। ड्रग पैडलर से लेकर होटल मालिक तक सभी की गिरफ्तारी की जा रही है। जो भी इस मामले में शामिल पाया गया, उन्हें सजा दिलाई जाएगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 + 4 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
खड़गे का मिला जुला संयोग
खड़गे का मिला जुला संयोग