संजय राउत, आदित्य ठाकरे का नारको टेस्ट करे सीबीआई: भाजपा - Naya India
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

संजय राउत, आदित्य ठाकरे का नारको टेस्ट करे सीबीआई: भाजपा

पटना। बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मुंबई के मेयर की सीबीआई को धमकी देने की निंदा करते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले में शिवसेना का दामन भी दागदार है। ऐसे में सच को सामने लाने के लिए सीबीआई को शिवसेना नेता संजय राउत और आदित्य ठाकरे का नारको टेस्ट करना चाहिए।

बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉ़ निखिल आनंद ने मुम्बई की मेयर द्वारा सीबीआई को धमकी देकर पहुंचते ही क्वारंटाइन करने की चेतावनी देने को निंदनीय करार देते हुए कहा कि इससे स्पष्ट हो गया है कि बीएमसी ने महाराष्ट्र सरकार के इशारे पर ही बिहार के आईपीएस विनय तिवारी को क्वारंटाइन किया गया था।

निखिल ने आरोप लगाया कि रिया के साथ मिलकर संजय राउत सुशांत की ‘सलेक्टीव फैमिली डिटेल’ को सार्वजनिक कर रहे हैं जिससे कि मामले को दूसरा मोड़ दिया जा सके।

निखिल आनंद ने कहा कि सीबीआई जांच को लेकर शिवसेना जिस तरह से बदहवास तरीके से घबराई हुई है, उससे लगता है कि सुशांत की संदेहास्पद मृत्यु के सभी राज शिवसेना को पता है अन्यथा पूरी राज्य सरकार बिहार के बेटे के न्याय के खिलाफ क्यों खड़ी है?

उन्होंने कहा, “दिशा सालियान के मामले में भी शिवसेना के दामन पर दाग दिखाई देता है। शक होता है कि शिवसेना के घनिष्ठ संबंध आरोपियों के साथ हैं। इन सब कारणों से सीबीआई से गुजारिश है कि संजय राउत और आदित्य ठाकरे का नारको एनालिसिस टेस्ट कराये, जिससे सारे रहस्य से परदा उठ सके।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Farm Law वापस लिया लेकिन नहीं मानी गलती…हार में भी जीत तलाशना तो कोई आपसे सीखे…
Farm Law वापस लिया लेकिन नहीं मानी गलती…हार में भी जीत तलाशना तो कोई आपसे सीखे…