nayaindia CBI Alwar rape case अलवर दुष्कर्म कांड की जांच सीबीआई को
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया| CBI Alwar rape case अलवर दुष्कर्म कांड की जांच सीबीआई को

अलवर दुष्कर्म कांड की जांच सीबीआई को

CBI Alwar rape case

जयपुर। राजस्थान सरकार ने अलवर में हुई सामूहिक बलात्कार की घटना की जांच सीबीआई से कराने की सिफारिश करने का फैसला किया है। अलवर में नाबालिग मूक-बधिर लड़की से बलात्कार की घटना के छह दिन बीत जाने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है और दूसरी ओर मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा ने इसे बड़े राजनीतिक मुद्दा बना दिया है। इस पर बढ़ते विवाद को देखते हुए अशोक गहलोत सरकार ने मामले की जांच सीबीआई को सौंपने का फैसला किया है। इस संबंध में जल्दी ही केंद्र सरकार को सिफारिश भेजी जाएगी। CBI Alwar rape case

Read also लखीमपुर में मारे गए पत्रकार के भाई को कांग्रेस की टिकट

रविवार शाम को मुख्यमंत्री ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक के बाद मामले की जांच सीबीआई को सौंपने पर सहमति जताई। इससे पहले उन्होंने कहा था कि यदि पीड़िता के परिजन किसी विशिष्ट अधिकारी, क्राइम ब्रांच, एसओजी या सीबीआई से इस मामले की जांच करवाना चाहेंगे तो सरकार इसके लिए तैयार है। इस बीच घटना के विरोध में भाजपा सोमवार व मंगलवार को राज्य के सभी मंडलों में धरना प्रदर्शन करेगी।

इससे पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्विट कर कहा कि दुष्कर्म की बात से परिवार वालों पर क्या बीतती है, इसकी चिंता किए बगैर अलवर की बालिका प्रकरण में भाजपा द्वारा राजनीतिक रोटियां सेकने के लिए ऐसा घिनौना प्रचार किया जा रहा है, जो बेहद निंदनीय है। राज्य की पुलिस मामले की स्वतंत्र व निष्पक्ष जांच कर रही है। 

Leave a comment

Your email address will not be published.

7 + nine =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
National Technology Day : पीएम मोदी ने वैज्ञानिकों का जताया आभार, वीडियो भी किया ट्वीट…
National Technology Day : पीएम मोदी ने वैज्ञानिकों का जताया आभार, वीडियो भी किया ट्वीट…