nayaindia Accused Murder Of Atiq Ashraf Reached Court Amid Tight Security कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट पहुंचे अतीक-अशरफ की हत्या के आरोपी
उत्तर प्रदेश

कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट पहुंचे अतीक-अशरफ की हत्या के आरोपी

ByNI Desk,
Share

प्रयागराज। अतीक अहमद (Ateeq Ahmed) और अशरफ (Ashraf) की हत्या करने वाले तीनों शूटरों को पुलिस कड़ी सुरक्षा में लेकर सीजीएम कोर्ट (CGM Court) लेकर पहुंच गई है। प्रयागराज पुलिस तीनों शूटर्स को ले जाने के लिए सुबह प्रतापगढ़ जेल पहुंची थी। बुधवार को तीनों को कोर्ट में पेश कर पुलिस इनकी कस्टडी रिमांड मांगेगी। शूटर्स की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कोर्ट परिसर को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात है। सीजेएम (CJM) ने पुलिस को आदेश दिया है कि आरोपियों को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में पेश किया जाए। कस्टडी में ही अतीक और अशरफ की हत्या के कारण देर शाम तक कचहरी की सुरक्षा व्यवस्था का पुलिस अधिकारियों ने जायजा भी लिया। तीनों आरोपी प्रतापगढ़ जेल में बंद थे।

ये भी पढ़ें- http://बीजिंग के अस्पताल में आग लगने से 29 लोगों की मौत

अतीक के गुर्गों के खौफ के कारण तीनों को नैनी जेल से सोमवार को ही प्रतापगढ़ (Pratapgarh) भेजा गया था। शूटरों को कचहरी तक लाए जाने के दौरान पूरे रास्ते चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा बल तैनात हैं। कचहरी छावनी में तब्दील है। जांच एजेंसियों के साथ-साथ आरएएफ और पीएसी के जवानों की तैनाती है। बता दें 15 अप्रैल की रात अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद को गोली मारने वाले तीनों हमलावरों को सोमवार को प्रयागराज की नैनी सेंट्रल जेल (Naini Central Jail) से प्रतापगढ़ जिला जेल में स्थानांतरित कर दिया गया था। बताया जा रहा कि सुरक्षा कारणों से ऐसा किया गया है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें