big statement of kejriwal : सिद्धु के आम आदमी पार्टी से जुड़ने के कयासों के बीच मुख्यमंत्री केजरीवाल का बड़ा बयान..
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| big statement of kejriwal : सिद्धु के आम आदमी पार्टी से जुड़ने के कयासों के बीच मुख्यमंत्री केजरीवाल का बड़ा बयान..

सिद्धु के आम आदमी पार्टी से जुड़ने के कयासों के बीच मुख्यमंत्री केजरीवाल का बड़ा बयान..

big statement of kejriwal

हाल ही में नवजोत सिंह सिद्धु ने बयान दिया दिया था कि आम आदमी पार्टी ने उनको हमेशा समझा है। पंजाब में कांग्रेस में फिर से एक बार दरार छिड़ी हुई है। इस बीच नवजोत सिंह सिद्धु ने संकेत दिए हैं कि वह आम आदमी पार्टी जॉइन कर सकते हैं। इसी को लेकर आप के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बयान दे डाला है जिसके बाद से सियासी पारे को बढ़ा दिया है। ( big statement of kejriwal ) नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने एक ट्वीट में कहा था कि आम आदमी पार्टी यानी ‘आप’ ने हमेशा उनके विजन को पहचाना। इस पर दिल्ली सीएम केजरीवाल ने कहा है उन्हें बहुत खुशी हुई कि विपक्षी नेता भी उनके काम की तारीफ कर रहे हैं। विपक्षी पार्टियों के नेता भी आप के काम की सराहना कर रहे है।

also read: शरद पवार बनेंगे राष्ट्रपति ! PK ने मैडम के सामने रखा प्रस्ताव

विपक्ष भी पार्टी की तारीफ करने से नहीं रूकते ( big statement of kejriwal )

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मुझे बेहद खुशी होती है कि आम आदमी पार्टी इतना अच्छा काम कर रही है कि विपक्षी पार्टियां और उनके विपक्षी नेता भी हमारी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे है। हमें इससे प्रोत्साहन मिलता है और हम आगे भी ऐसे ही अच्छा काम करते रहेंगे। ( big statement of kejriwal ) आपको बतां दे कि आने वाले चुनाव प्रचार के लिए दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज गोवा दौरे पर हैं।

गोवी में भी मुफ्त बिजली का वादा

अरविंद केजरीवाल ने पंजाब, उत्तराखंड के बाद अब गोवा में जनता से वादा किया है कि अगर आगामी चुनावों में आप सरकार बनाने में कामयाब रहती है तो हर परिवार को हर महीने 300 यूनिट तक बिजली फ्री दी जाएगी। ( big statement of kejriwal ) बिजली के सभी पुराने बिल माफ किए जाएंगे। हम 24 घंटे बिजली देंगे। किसानों को खेती के लिए मुफ़्त बिजली दी जाएगी। गोवा में राजनीति बहुत खराब हो गई है। गोवा के पास धान की कमी नहीं है बस इमानदार राजनीति की आवश्यकता है। लोगों ने कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए वोट दिया था और सरकार बीजेपी की बन गई। गोवा के लोग अब साफ राजनीति चाहते हैं।

सिद्धु ने बांधे आप की तारीफ के पुल ( big statement of kejriwal )

सिद्धू ने हाल ही में एक ट्वीट में कहा था कि मेरे विजन और पंजाब के लिए काम को आप ने हमेशा पहचाना है। फिर चाहे वह 2017 से पहले की बात हो, ड्रग्स, किसानों के मुद्दे, भ्रष्टाचार हो या बिजली संकट का सामना। सिद्धू ने कहा कि आज जब मैं पंजाब मॉडल पेश कर रहा हूं तो यह स्पष्ट है कि वे जानते हैं कि वास्तव में पंजाब के लिए कौन लड़ रहा है। ( big statement of kejriwal ) अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में चुनाव प्रचार किये थे। वहां की जनता से भी 300 यूनिट बिजली फ्री का वादा किया था। जो काम हमने दिल्ली में किया है वह अन्य राज्यों में भी कर सकते है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
संसद में कामकाज मुश्किल होगा
संसद में कामकाज मुश्किल होगा