मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का दावा, असम में भाजपा को मिलेगा स्पष्ट बहुमत - Naya India
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया|

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का दावा, असम में भाजपा को मिलेगा स्पष्ट बहुमत

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान ने Assam के एक नेता के वायरल वीडियों को लेकर आज यहां कहा कि, जो वीडियो आया है, वह सत्य नहीं है, असम में BJP को स्पष्ट बहुमत मिलेगा। चौहान ने ट्वीट कर दावा करते हुए कहा कि असम में उन्होंने BJP के पक्ष में प्रचार किया है। इस दौरान उनकी जानकारी में Assam के Leader Badruddin Ajmal का 2019 का वीडियो आया है, जो सत्य नहीं है। कुछ लोगो ने इस वीडियो को एडिट कर सोशल मीडिया में वायरल करने की शरारत की है।

उन्होंने कहा कि उनका मानना है कि असम में BJP को स्पष्ट बहुमत मिलेगा। Shivraj Singh Chauhan ने कहा कि भारत अत्यंत प्राचीन और महान राष्ट्र है। हम स्वतंत्र और संप्रभु देश हैं। किसी समय देश की सबसे बड़ी पार्टी रही और जिसने वर्षों तक देश पर राज किया, उसका कोई नेता अमेरिका से कैसे कह सकता है कि हमारे आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप करो, वे इसकी घोर निंदा करते हैं।

इसे भी पढ़ें – NCP अध्यक्ष शरद पवार का स्वास्थ्य ठीक, अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद घर पहुंचे

इसके साथ ही चौहान ने प्रदेश में बढ़ते Corona infection को लेकर कहा कि कोविड 19 के खिलाफ संघर्ष लगातार जारी है। मास्क ही सबसे प्रभावशाली बचाव है। सभी से आग्रह है कि मास्क लगाकर रखें। उन्होंने कहा कि वे जनता के प्रति हृदय से आभार प्रकट करते हैं कि रंगपंचमी के दिन भी प्रदेश की जनता ने आत्मानुशासन का परिचय दिया। संक्रमण रोकने के लिए त्यौहार घर पर ही मनाया।

इसे भी पढ़ें – West Bengal Assembly Election 2021 : योगी का तृणमूल कांग्रेस पर हमला, कहा- बंगाल को बना दिया ‘गुंडो’ की धरती

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
गडकरी, योगी से इतनी बेरूखी क्यों?
गडकरी, योगी से इतनी बेरूखी क्यों?