UP Election 2022 :सोशल मीडिया का नहीं होता कोई माई-बाप...
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| UP Election 2022 :सोशल मीडिया का नहीं होता कोई माई-बाप...

CM Yogi Aditynath को सता रहा है डर, BJP IT CELL से कहा- सोशल मीडिया का नहीं होता कोई माई-बाप…

नई दिल्ली | UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा के आईटी सेल को संबोधित करते हुए सोशल मीडिया को बेलगाम घोड़ा कह दिया. सीएम योगी ने कहा कि आज के समय में सोशल मीडिया एक बेलगाम घोड़े की तरह घूमता है. उन्होंने कहा कि इसे नियंत्रण में लाने की जरूरत है. बता दें कि 2022 में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले संसद में हुए पेगासस मामले पर हंगामा योगी आदित्यनाथ को चिंतित कर रहा है. कहीं ना कहीं सीएम योगी को इस बात की फिक्र है कि कहीं सोशल मीडिया में पेगासस मामले में घेरी जा रही भाजपा का खामियाजा उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में ना भुगतना पड़े. इसी को लेकर उन्होंने भाजपा आईटी सेल को इसे नियंत्रण में करने के लिए तैयार होने को कहा. उन्होंने भाजपा आईटी सेल में काम करने वाले कार्यकर्ताओं को सावधान करते हुए कहा कि यदि वे सतर्क नहीं हुए तो आने वाले समय में वे मीडिया ट्रायल के शिकार हो सकते हैं.

Uttar Pradesh Election 2022 :

सोशल मीडिया का नहीं है कोई माई-बाप

UP Election 2022 : इंडियन एक्सप्रेस में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज के दौर में सोशल मीडिया का कोई माई बाप नहीं है. उन्होंने कहा कि प्रिंट और विजुअल मीडिया में कुछ लोग ऐसे होते हैं जो इसे कंट्रोल करते हैं. आमतौर पर इन्हें संपादक या एडिटर कहा जाता है. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया में ऐसा कोई नहीं होता जो इसे कंट्रोल करे. लेकिन प्रिंट और विजुअल मीडिया की तुलना में हर व्यक्ति तक सोशल मीडिया पहुंचता है. इसलिए आज के दौर में सोशल मीडिया का प्रभाव काफी ज्यादा है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सोशल मीडिया में फिलहाल भाजपा को घेरने की साजिश चल रही है. ऐसे में भाजपा के आईटी सेल को करारा जवाब देना होगा.

इसे भी पढ़ें – सुरक्षाबलों को जम्मू कश्मीर में बड़ी सफलता, मुठभेड़ में आतंकी को मार गिराया, बरामद किए हथियार

अन्य देशों से शुरू हो रहा सोशल मीडिया परीक्षण

UP Election 2022 :योगी आदित्यनाथ ने भाजपा के आईटी सेल से जुड़े कार्यकर्ताओं को दावे के साथ कहा कि विपक्ष सोशल मीडिया पर काफी ध्यान दे रहा है. उन्होंने कहा कि हाल में उत्तर प्रदेश में हुई है कि स्थानीय घटना के लिए सोशल मीडिया का परीक्षण विदेशों से शुरू हुआ. उन्होंने कहा कि अब भाजपा के आईटी सेल को चाहिए कि बिना समय गवाएं भाजपा के खिलाफ हो रहे प्रचार का जवाब दे.

इसे भी पढ़ें-Deepak Poonia के कोच पर लिया गया बड़ा एक्शन, मैच हारने के बाद रैफरी से की थी मारपीट

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
shocked and hurt : गणतंत्र दिवस परेड से बंगाल की झांकी को बाहर करने पर ममता और पीएम मोदी के बीच छिड़ी बहस
shocked and hurt : गणतंत्र दिवस परेड से बंगाल की झांकी को बाहर करने पर ममता और पीएम मोदी के बीच छिड़ी बहस