nayaindia LJP is celebrating foundation day in Bihar बिहार में लोजपा मना रही है स्थापना दिवस
kishori-yojna
ताजा पोस्ट| नया इंडिया| LJP is celebrating foundation day in Bihar बिहार में लोजपा मना रही है स्थापना दिवस

बिहार में लोजपा मना रही है स्थापना दिवस

पटना। लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) का स्थापना दिवस (Foundation Day) सोमवार को बिहार के सभी जिलों में मनाया जा रहा है। इस मौके पर राजधानी पटना में लोजपा (Ramvilas) के प्रमुख और सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने केक काटा और भविष्य की योजनाओं को लेकर कार्यकर्ताओं को संकल्प दिलवाया। उन्होंने कहा कि भविष्य में लोजपा के संस्थापक और हमारे नेता स्वर्गीय रामविलास पासवान के अधूरे सपनों और कार्यों को पूरा करना हर लोजपा (रामविलास) का संकल्प है और हम सभी कार्यकर्ता उनके विचारों को घर-घर तक पहुंचाएंगे। चिराग ने स्थापना दिवस के मौके पर कहा कि हमारे नेता ने प्रारंभ से निरंतरता में गरीबों, शोषितों, वंचितों, दलित, पिछड़ों और अल्पसंख्यक लोगों की आवाज को मजबूती से उठाने का काम किया और उनकी लड़ाई लड़ने का काम किया।

उनका प्रयास रहा कि गरीब, पिछड़े लेाग समाज की मुख्य धारा से जुड़ पाएं। जमुई के सांसद ने कहा कि शुरू से जीवन के अंत तक उन्हें (रामविलास) जिस विभाग का दयित्व सौंपा गया उनकी प्राथमिकता समाज के शोषितों और गरीबों को मुख्यधारा में जोड़ने की रही। इसके लिए योजनाएं बनाई गई और उसे सरजमीं पर उतारने का प्रयास किया गया। उन्होंने कहा कि आज पार्टी का स्थापना दिवस (Foundation Day) हमें शक्ति प्रदान करता है। उन्होंने कहा कि यह क्षण भावुक करने वाला भी है। उन्होंने कहा कि आज मेरे नेता के जाने के बाद कई लोगों ने पार्टी को बर्बाद करने का प्रयास किया और कई लोगों ने इसमें अहम भूमिका निभाई।

उन्होने पिछले 2 वर्षों से कार्यकर्ता एकजुट रहने पर उनका आभार व्यक्त किया। इस मौके पर उन्होंने प्रदेश कार्यालय का भी उद्घाटन किया। चिराग ने कहा कि पार्टी बिहार फस्र्ट, बिहारी फस्र्ट के नारे के साथ आगे बढ़ रही है। लोक सभा चुनाव (Lok Sabha Election) में बिहार फस्र्ट बिहारी फस्र्ट को कैसे जमीन पर उतारें, इस पर मंथन किया जा रहा है। बिहार फस्र्ट बिहारी फस्र्ट की कैसे सरकार बने इस पर चर्चा हो रही है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 − six =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बंद खदान में चार युवकों की जहरीली गैस से मौत
बंद खदान में चार युवकों की जहरीली गैस से मौत