ओडिशा में क्रिसमस का उल्लास - Naya India
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

ओडिशा में क्रिसमस का उल्लास

भुवनेश्वर। ओडिशा में क्रिसमस आज धार्मिक उल्लास के साथ धूमधाम से मनाया जा रहा है। क्रिसमस के मौके पर विशेष प्रार्थना के लिए हजारों लोग चर्च में जुटे। चर्चो को रोशनी, मोमबत्तियों, क्रिसमस ट्री और घंटियों से सजाया गया, जबकि राज्य भर के चर्चो में लोगों ने कैरोल और प्रार्थनाएं गाकर मध्यरात्रि की सामूहिक प्रार्थना सभा में भाग लिया।

इस अवसर पर ईसाई समुदाय के लोग सभी चचरें में पहुंचे और कैरोल, गाए और उपहारों का आदान-प्रदान किया।भुवनेश्वर और कटक के अलावा, बालासोर, बेरहामपुर, राउरकेला, कंधमाल और अन्य बड़े शहरों में भी समारोह शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुए।मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने लोगों को क्रिसमस की हार्दिक बधाई दी।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, क्रिसमस की इस खुशी के अवसर पर सभी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। आपका जीवन खुशियों, शांति और समृद्धि से भरा हो। मेरी क्रिसमस।”केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने ट्वीट किया, “सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं। यह मौसम आपके परिवार और दोस्तों के लिए ढेर सारी खुशियां, सकारात्मक ऊर्जा और आशीर्वाद लाएं।”पुलिस ने कहा कि त्योहार के लिए नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *