nayaindia Cloudburst in Uttarakhand: उत्तराखंड के देवप्रयाग में बादल फटने से भारी तबाही, कई दुकानें और आईटीआई बिल्डिंग धराशाही - Naya India
देश | उत्तराखंड | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

Cloudburst in Uttarakhand: उत्तराखंड के देवप्रयाग में बादल फटने से भारी तबाही, कई दुकानें और आईटीआई बिल्डिंग धराशाही

Cloud Bursts again in Himachal

नई दिल्ली। Cloudburst in Uttarakhand: कोरोना महामारी के बीच अब उत्तराखंड में एक बार फिर से बादल फटने ( Heavy Rain in Uttarakhand ) की खबर है. जिसकी वजह से भारी तबाही होना सामने आया है. टिहरी जिले के देव प्रयाग में बादल फटने की जानकारी सामने आई है, जिसकी वजह से बरसाती नाले में भारी उफान आ गया है. बादल फटने की वजह से यहां कई दुकानें और मकान क्षतिग्रस्त हो गई हैं. जिससे आईटीआई बिल्डिंग ( ITI Building ) ढह गई है. कई दुकानें और छोटे मकान भी धराशाही हो गए हैं. राहत की बात यह है कि लॉकडाउन की वजह से दुकाने बंद थी जिससे बड़ा हादसा होने से बच गया.

ये भी पढ़ें : – Bihar: विवाह के 5 घंटे बाद ही पत्नी ने छोडा साथ, डोली उठने के बदले उठी अर्थी

राज्य के पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने बताया कि, अभी तक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं मिली है। मौके पर राहत व बचाव कार्य के लिए एसडीआरएफ की टीमों को लगाया गया है।

ये भी पढ़ें : – Corona Epidemic बीच मुस्लिम धर्मगुरुओं की लोगों से अपील, घरों में रहकर मनाए ईद

बता दें कि उत्तराखंड में इस समय मौसम से हालात बिगड़े हुए हैं, ऊंचे इलाकों में जहां बर्फबारी हो रही है, वहीं तलहटी के इलाकों में बारिश जारी है। देवप्रयाग में भारी बारिश और बादल फटने की वजह से काफी नुकसान उठाना पड़ा है। आपको बता दें कि इससे पहले 3 मई को उत्तराखंड के टिहरी, उत्तरकाशी और रुद्रप्रयाग जिले में भी बादल फटने की घटना सामने आई थी.

ये भी पढ़ें : – Munmun Dutta मुसीबत में! ’तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की Babita जी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज

Leave a comment

Your email address will not be published.

11 − four =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
देश में गिरावट के बाद आज फिर बढ़े संक्रमित, दर्ज हुए 4272 नए केस, एक्टिव केस घटे
देश में गिरावट के बाद आज फिर बढ़े संक्रमित, दर्ज हुए 4272 नए केस, एक्टिव केस घटे