Club House Chat : दिग्विजय सिंह ने फिर दिया विवादित बयान कहा- कांग्रेस की सरकार बनीं तो धारा 370 पर होगा पुनर्विचार - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया|

Club House Chat : दिग्विजय सिंह ने फिर दिया विवादित बयान कहा- कांग्रेस की सरकार बनीं तो धारा 370 पर होगा पुनर्विचार

नई दिल्ली ।  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह शुरू से ही अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहते हैं. अब एक बार फिर से वे विवादों में घिर आए हैं. भारतीय जनता पार्टी की ओर से दावा किया गया है कि क्लब हाउस पर चैट के दौरान दिग्विजय सिंह ने कहा कि अगर देश में कांग्रेस की सरकार वापस आती है तो वे जम्मू कश्मीर में आर्टिकल 370 को हटाए जाने पर एक बार फिर से विचार करने को तैयार है. हालांकि भाजपा के आरोपों की अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है लेकिन भाजपा के प्रवक्ता अब एक बार फिर से कांग्रेसी नेताओं पर हमलावर हो गए हैं. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी और कांग्रेस से इस संबंध में स्पष्टता मांगी है और कहा है कि पार्टी का इस मैटर पर क्या स्टंट है.

कांग्रेस से अब तक नहीं आया कोई जवाब

कथित तौर पर वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के दिए गए इस अटपटे बयान पर अब तक कांग्रेस पार्टी की ओर से कोई जवाब नहीं आया है. इधर भाजपा के प्रवक्ता लगातार सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर करने में लग गए हैं. बता दें कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने का मुद्दा आज भी उतना ही संवेदनशील है जितना 2019 में था. यही कारण है कि विपक्षी दल के नेता धारा 370 पर कुछ भी बोलने से हमेशा बचते हैं. भाजपा के सोशल मीडिया प्रमुख अमित मालवीय ने भी क्लब हाउस चैट का एक हिस्सा ट्विटर पर शेयर करते हुए कहा कि राहुल गांधी के शीर्ष सहयोगी पाकिस्तानी पत्रकारों से कहते हैं कि अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो…..

इसे भी पढ़ें सीमा पर पकड़े गए चीनी जासूस ने पूछताछ में किए कई बड़े खुलासे, BSF और खुफिया एजेंसियां भी रह गई हैरान

फारुख अब्दुला ने कहा शुक्रिया

बता दें कि दिग्विजय सिंह द्वारा दिए गए इस कथित बयान पर नेशनल कांफ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने भी कहा कि मैं दिग्विजय सिंह जी का बहुत-बहुत आभारी हूं. उन्होंने कहा कि लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए उन्होंने इस बारे में बात की इस से मुझे खुशी है. अब्दुल्ला ने कहा कि मैं कांग्रेस के इस बड़े दिन से काफी प्रभावित हुआ हूं और अगर दिग्विजय सिंह द्वारा दिए गए इस बयान पर आगे काम होता है तो मैं दिल से इसका स्वागत करूंगा. उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि सत्ता में आने के बाद कांग्रेस की सरकार एक बार फिर से धारा 370 गौर फरमाएगी.

इसे भी पढें अदार पूनावाला को सुरक्षा दे लेने से मुंबई हाई कोर्ट का इनकार, जानें क्या कहा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *