Rajasthan Cabinet Reshuffle: CM Gehlot ने मंत्रिमंडल में फेरबदल के दिए संकेत!
ताजा पोस्ट | देश | लेख स्तम्भ | राजनीति | राजस्थान| नया इंडिया| Rajasthan Cabinet Reshuffle: CM Gehlot ने मंत्रिमंडल में फेरबदल के दिए संकेत!

CM Gehlot ने राजस्थान मंत्रिमंडल में फेरबदल के दिए संकेत! कहा- संकट में सरकार बचाने वालों को भुलाया नहीं जा सकता

जयपुर | Rajasthan Cabinet Reshuffle: राजस्थान में कांग्रेस पार्टी में मचे घमासान के बाद हाल ही में हुए मंत्रिमंडल विस्तार में एक बार फिर से फेरबदल के बादल मंडराने लगे हैं। खुद सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने मंत्रिमंडल के पुनर्गठन के संकेत दिए है। हाल ही हुए मंत्रिमंडल पुनर्गठन में मंत्री पद नहीं मिलने से कांग्रेस, बसपा से आए विधायक और सरकार का साथ रहे निर्दलीय विधायकों में नाराजगी देखने को मिल रही है। उनकी इस नाराजगी को दूर करने के लिये एक बार फिर से मंत्रिमंडल में फेरबदल संभावित है। आपको बता दें कि, हाल ही में हुए गहलोत मंत्रिमंडल के विस्तार में बसपा से कांग्रेस में आये 6 विधायकों में से केवल राजेन्द्र गुढ़ा को ही मंत्री पद मिल पाया है।

ये भी पढ़ें:- कृषि व बीमा बिल और सांसदों का निलंबन

संकट में सरकार बचाने वालों को भुलाया नहीं जा सकता
Rajasthan Cabinet Reshuffle: राजस्थान सीएम गहलोत ने कहा कि, 19 विधायकों द्वारा सरकार का साथ छोड़ने पर जिन्होंने सरकार को संकट में बचाया है उन्हें भुलाया कैसे जा सकता है। एक बार फिर आलाकमान से चर्चा कर केबिनेट का पुनर्गठन (Ashok Gehlot Cabinet Reshuffle) किया जाएगा। बता दें कि, इस बार हुए मंत्रिमंडल विस्तार में कई ऐसे नेताओं को मौका नहीं मिला हैं जिन्होंने गहलोत सरकार को बचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, अगर इन लोगों ने सरकार का साथ नहीं दिया होता तो राजस्थान में गहलोत सरकार नहीं बचाई जा सकती थी।

Rajasthan Cabinet extension News :

ये भी पढ़ें:-  UPTET 2021 पेपर लीक: एक गिरोह के 5 सदस्य गिरफ्तार, परीक्षा प्राधिकरण का अधिकारी निलंबित

सचिन पायलट खेमे पर साधा निशाना!
सीएम अशोक गहलोत के इस बयान को सीधे पूर्व सीएम सचिन पायलट के खेमे पर हमला माना जा रहा है। सीमए गहलोत ने पीसीसी मुख्यालय मेंये बात तब कही जब सचिन पायलट खेमे के विधायक और मंत्री भी वहां मौजूद थे।

Rajasthan Cabinet Expansion

ये भी पढ़ें:- पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के टॉप कमांडर सहित एक विदेश आतंकी ढेर, आईईडी एक्सपर्ट था जैश का कमांडर

सीएम गहलोत ने पिछले साल सरकार के ऊपर आए सियासी संकट को लेकर कहा कि जिन लोगों ने संकट के समय सरकार का साथ दिया उन्हें नाराज नहीं किया जा सकता। उनकी नाराजगी दूर की जायेगी। बसपा से कांग्रेस में आए विधायकों और निर्दलीय विधायकों ने सरकार बचाने में भूमिका निभाई है। ऐसे में हाईकमान से इस बारे में बातचीत की जाएगी और उनका इशारा मिलते ही जल्द ही मंत्रिमंडल में फेरबदल कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- राहुल और राशिद को फ्रेंचाइजियां क्यों नहीं कर पायी रिटेन

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
झारखंड में कोरोना के 4753 नये मरीज मिले, आठ की मौत
झारखंड में कोरोना के 4753 नये मरीज मिले, आठ की मौत