nayaindia Kejriwal Attack on CM Channi: केजरीवाल ने कहा- चन्नी आम नहीं, बेईमान आदमी
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली | पंजाब| नया इंडिया| Kejriwal Attack on CM Channi: केजरीवाल ने कहा- चन्नी आम नहीं, बेईमान आदमी

सीएम केजरीवाल का पंजाब सीएम चन्नी पर घातक प्रहार, कहा- चन्नी आम आदमी नहीं, बेईमान आदमी है

Punjab Election CM Channi

नई दिल्ली | Kejriwal Attack on CM Channi: देश में फरवरी में होने जा रहे विधानसभा चुनाव 2022 (Punjab Assembly Elections 2022) से पहले नेताओं में जुबानी जंग छिड़ गई है। इसी जुबानी जंग में कूदते हुए आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने पंजाब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) पर जमकर हमला बोला है। केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने पंजाब सीएम चन्नी को आम आदमी नहीं, बल्कि बेइमान आदमी करार दिया है। उन्होंने सीएम चन्नी पर तीखा प्रहार करते हुए ट्वीट में लिखा है कि, चन्नी आम आदमी नहीं, बेईमान आदमी है।

ये भी पढ़ें:- Up Election : यूपी चुनाव 2022 के लिए बीजेपी की स्टार प्रचारक सूची से वरुण और मेनका गांधी को हटा दिया गया

छापेमारी में मिले रुपयों की तस्वीर भी की शेयर
गौरतलब है कि, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पंजाब में अवैध रेत खनन के खिलाफ जारी मनी लॉन्ड्रिंग के सिलसिले में कई जगहों पर छापेमारी के दौरान दस करोड़ रुपये की नकदी जब्त की है। इसमें मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के एक रिश्तेदार के ठिकाने पर भी छापेमारी की कार्रवाई की गई थी जिसमें 8 करोड़ रुपये जब्त किए गए हैं। इसे लेकर दिल्ली सीएम केजरीवाल पंजाब चुनाव से पहले पंजाब सीएम चन्नी पर घातक वार करने में लगे हुए है। सीएम केजरीवाल ने अपने ट्वीट के साथ छापेमारी की कार्रवाई के दौरान मिली नोटों की गड्डियों की तस्वीर भी शेयर की है।

ये भी पढ़ें:- यूपी चुनाव: भाजपा अब अकेली नहीं, अपना दल और निषाद पार्टी के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ेगी बीजेपी

AAP party in Punjab

बता दें कि, आम आदमी पार्टी दिल्ली के बाद अब अन्य राज्यों में भी अपनी शाखाएं मजबूत करने में जुटी है और ऐसे में सीएम केजरीवाल को सीएम चन्नी के खिलाफ प्रहार करने का ये सुनहरा अवसर मिल गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

one × five =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बडगाम में कश्मीरी पंडित की हत्या
बडगाम में कश्मीरी पंडित की हत्या