nayaindia cm nitish kumars social reform yatra नीतीश की समाज सुधार यात्रा पांच जनवरी से
kishori-yojna
ताजा पोस्ट| नया इंडिया| cm nitish kumars social reform yatra नीतीश की समाज सुधार यात्रा पांच जनवरी से

नीतीश की समाज सुधार यात्रा पांच जनवरी से

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर यात्रा पर निकलने वाले हैं। वे पांच जनवरी से समाज सुधार यात्रा करेंगे। उनकी यात्रा की शुरुआत पांच जनवरी से बेतिया से होगी। इसकी घोषणा खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को पटना में की। यात्रा के बारे में मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पांच जनवरी से ये यात्रा निकाली जाएगी। उन्होंने कहा- जहां काम हुआ है, उसे भी देखेंगे। कहीं कोई कठिनाई है उसे भी देखेंगे। समाज के हर तबके के लोगों से भी बात करेंगे। हमने सुझाव दे दिया है। यात्रा की तैयारी चल रही है।

गौरतलब है कि नीतीश कुमार ने समाज सुधार की बड़ी योजना के तौर पर शराबबंदी लागू की है। शराबबंदी के बीच पिछले दिनों सारण जिले में जहरीली शराब पीने से 50 के करीब लोगों की मौत हो गई। उसके बाद ही यह यात्रा निकालने की योजना बनी है। बहरहाल, 30 दिसंबर को कोलकाता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में नमामि गंगे की समीक्षा बैठक में भाग न लेने के सवाल पर नीतीश कुमार ने अपना पक्ष रखा।

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि तरह-तरह की बात छापते रहते हैं लोग। उन्होंने कहा- आपको तो पता ही है, पिछली बार कौन गया था नमामि गंगे की बैठक में। वे साथ थे, तो उनके लोगों ने हमने भेजा था। इसके बाद उन्होंने तेजस्वी यादव की ओर इशारा करते हुए कहा कि अब इनको भेज रहे हैं। सीबीआई द्वारा राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और उनकी दो बहनों के खिलाफ एक बार फिर जांच शुरू करने के सवाल पर  नीतीश कुमार ने कहा- देख लीजिए ये क्या हो रहा है। हम लोग साथ आ गए हैं इसलिए हो रहा हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen − 10 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राहुल गांधी ने पुलवामा आतंकी हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि दी
राहुल गांधी ने पुलवामा आतंकी हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि दी