Maharashtra में कोरोना की तीसरी लहर का खौफ! CM Uddhav Thackeray ने सभी जिलों को किया अलर्ट

Must Read

मुंबई। Corona Third Wave in Maharashtra : देश में बेकाबू हुए कोरोना संक्रमण ने सभी राज्य सरकारों की चिंताएं बढ़ा रखी हैं। तमाम कोशिशों के बावजूद हालात सामान्य होने का नाम नहीं ले रहे हैं। सभी राज्यों में हर दिन मौतों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र हो रहा है, जहां हर दिन रिकाॅर्ड नए संक्रमित आ रहे हैं और देश में सबसे ज्यादा लोग मौत का शिकार हो रहे हैं। इसी के साथ महाराष्ट्र में कोरोना की तीसरी लहर (Corona Third Wave) का भी खौफ भी अब सभी को सताने लगा है। ऐसे में इससे बचने के लिए सरकार पूरी तैयारी में जुटी है ताकि वर्तमान जैसे हालात फिर ने बने।

ये भी पढ़ें:- Former Maharashtra minister एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एकनाथ गायकवाड का कोरोना से निधन

राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने राज्य के सभी जिलाधिकारियों के साथ बैठक कर कोरोना की तीसरी लहर को लेकर जरूरी तैयारियां करने के सख्त निर्देश दिए हैं। सीएम ठाकरे ने अधिकारियों से अपने-अपने जिले में तुरंत ऑक्सीजन प्रोजेक्ट की स्थापना करने को कहा है साथ ही आवश्यक दवाओं के स्टॉक सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए हैं।

CM Uddhav Thackeray ने कहा कि हमें कोरोना की तीसरी लहर के लिए तैयार और बहुत सावधान रहना होगा। मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुसार, कोरोना की स्थिति के बारे में संभागीय आयुक्त, कलेक्टर, नगर आयुक्त से बात करते हुए, मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन को साफ निर्देश दिए है कि न केवल घोषणा, बल्कि जमीनी तौर पर इसका कार्यान्वयन भी दिखना चाहिए।

ये भी पढ़ें:-  Maharashtra : कफन में लिपटी पड़ी लावारिश लाशों का अंतिम संस्कार कर रहे अंजान लोग

सख्त लॉकडाउन लगाने की जरूरत नहीं
वहीं आज शुक्रवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने राज्य की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार ने कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए तैयारी शुरू कर दी है। उन्होंने कहा, ‘हम तीसरी लहर का प्रभाव महाराष्ट्र पर नहीं पड़ने देंगे। देश का कोई भी आदमी कोरोना की दूसरी लहर के लिए तैयार नहीं था, लेकिन लहर आ गई। इसी के साथ सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि प्रदेश में सख्त लॉकडाउन लगाने की जरूरत नहीं है क्योंकि राज्य के लोग कोविड गाइडलाइन का पालन कर रहे हैं।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जानें सत्य

Latest News

तो क्या धरती पर आ गए तारणहार…  2 महीने में दो बार अगवा हुआ नवजात और अब पुलिस दे रही है 24*7 सुरक्षा

अहमदाबाद | सामान्य तौर पर देखा जाता है कि आम लोगों की तकलीफ सुनकर पुलिस भी अनसुना कर देती...

More Articles Like This