nayaindia हरियाणा में गठबंधन सरकार अपने बोझ से खुद गिर जाएगी : सैलजा - Naya India
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया|

हरियाणा में गठबंधन सरकार अपने बोझ से खुद गिर जाएगी : सैलजा

हिसार। हरियाणा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने आज कहा कि प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)- जननायक जनता पार्टी (जजपा) गठबंधन सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी और अपने बोझ से खुद ही गिर जाएगी।

कुमारी सैलजा ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा और जजपा में कोई भी नीतिगत तालमेल नहीं है और केवल सत्ता में आने के लिए विरोधाभाषी गठबंधन किया गया था।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार में सीआईडी विभाग को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और गृहमंत्री अनिल विज के बीच जो ड्रामा चल रहा है वह लोगों का ध्यान बंटाने के लिए है अन्यथा पार्टी हाईकमान ने अभी तक हस्तक्षेप क्यों नहीं किया।

कुमारी सैलजा ने आरोप लगाया कि देश में आर्थिक स्थिति बहुत गंभीर हो गई है और आम आदमी महंगाई की मार से त्रस्त है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में भी प्रति व्यक्ति आय निम्नतम स्तर पर पहुंची गई है और सरकार इस स्थिति से उभरने में अक्षम है। उन्होंने हाल में ओलावृष्टि से खराब हुई फसलों का मुआवजा किसानों को तुरंत प्रदान करने की भी मांग की।

नागरिकता के मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि नए फैसले संविधान के अनुरूप नहीं हैं और धर्म तथा नागरिकता दोनों को अलग रखा जाना चाहिए। सरकार को चाहिए था कि पहले इस मुद्दे पर जनता का मत प्राप्त करती फिर कोई फैसला लेती, लेकिन नरेंद्र मोदी सरकार अपने फैसले थोप देती है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 4 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
प्रधानमंत्री ने छात्रों से की परीक्षा पर चर्चा
प्रधानमंत्री ने छात्रों से की परीक्षा पर चर्चा