Col Kothiyal CM Face : कर्नल अजय कोठियाल सीएम फेस
देश | उत्तराखंड | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Col Kothiyal CM Face : कर्नल अजय कोठियाल सीएम फेस

उत्तराखंड हिंदुओं के लिए ‘आध्यात्मिक राजधानी’ होगा, कर्नल अजय कोठियाल सीएम फेस: सीएम केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल आज उत्तराखंड पहुंचे है। उत्तराखंड में 2022 में साल के शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने है। अरविंद केजरीवाल ने चुनावी बिगुल बजाते हुए कर्नल अजय कोठियाल को पहाड़ी राज्य में पार्टी का मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित किया। भारतीय सेना के एक अनुभवी और उत्तरकाशी में नेहरू पर्वतारोहण संस्थान (एनआईएम) के पूर्व प्रिंसिपल कर्नल कोठियाल इस साल 20 अप्रैल को आप में शामिल हुए थे। ( Col Kothiyal CM Face )

also read: टी-20 वर्ल्ड कप का Schedule हुआ जारी

हिंदुओं के लिए आध्यात्मिक राजधानी

दिल्ली के डिप्टी सीएम और आप नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि राज्य के लोग कोठियाल जैसे ईमानदार नेता चाहते हैं। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की जनता के सामने एक तरफ भाजपा के भ्रष्ट मुख्यमंत्री हैं। वहीं, पक्के देशभक्त कर्नल अजय कोठियाल। मैं मतदाताओं से पूछता हूं- कर्नल कोठियाल जैसा व्यक्ति उत्तराखंड का भावी मुख्यमंत्री होना चाहिए या भाजपा के भ्रष्ट नेता?उत्तराखंड के दौरे पर आए केजरीवाल ने कहा कि उत्तराखंड को दुनिया भर के हिंदुओं के लिए “आध्यात्मिक राजधानी” के रूप में विकसित किया जाएगा।

पहले भी सीएम ने किये बड़े एलान ( Col Kothiyal CM Face)

इससे पहले जब सीएम केजरीवाल यहां आए तो जनता के लिए 300 यूनिट मुफ्त बिजली, किसानों के लिए मुफ्त बिजली, पुराने बिलों की माफी और 24 घंटे बिजली आपूर्ति का वादा किया था। उत्तराखंड में आप के दिल्ली शासन मॉडल को दोहराने की बात करते हुए केजरीवाल ने कहा था कि अगर पार्टी सत्ता में आती है तो वह स्कूलों और स्वास्थ्य ढांचे में बड़ा बदलाव लाएगी। उन्होंने कहा था कि यहां हमारे नेता युवाओं से बात कर रहे हैं। एक-एक महीने के अंदर हम राज्य के युवाओं के लिए रोजगार की बड़ी घोषणा करेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा था कि उत्तराखंड में आप की सरकार बनी तो यह सभी वादे पूरे होंगे। ( Col Kothiyal CM Face )

Col Kothiyal CM Face

चुनावो के लिए आप ने कसी कमर

उत्तराखंड में अगले विधानसभा चुनाव के लिए एक साल से भी कम समय बचा है, आम आदमी पार्टी 2022 के चुनाव के लिए आक्रामक रूप से कमर कस रही है। पिछले आठ से नौ महीनों में, यह भ्रष्टाचार, बेरोजगारी सहित विभिन्न मुद्दों पर सत्तारूढ़ भाजपा पर हमला कर रही है। और विभिन्न राजनीतिक आयोजनों के माध्यम से और सोशल मीडिया पर स्वास्थ्य।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
प्लास्टिकः बिहार से सीखे पूरा भारत
प्लास्टिकः बिहार से सीखे पूरा भारत