COMEDY KING कपिल शर्मा फिर हो रहे हाजिर, इस तारीख से शुरु होने जा रहा THE KAPIL SHARMA SHOW - Naya India
ताजा पोस्ट | मनोरंजन| नया इंडिया|

COMEDY KING कपिल शर्मा फिर हो रहे हाजिर, इस तारीख से शुरु होने जा रहा THE KAPIL SHARMA SHOW

mumbai : एकमात्र ऐसा शो जो हम फैमिली के साथ बैठ कर देख सकते है। छोटे बच्चों से लेकर बड़े बुजुर्ग तक सभी इस शो को साथ में बैठ कर देख सकते है।लॉकडाउन में घर बैठ-बैठे मन उब गया है तो अब हम सबको फिर से हसने गुदगुदाने आ रहे है कपिल शर्मा और उनकी पूरी टीम। फैंस कपिल शर्मा का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। अब फैंस का इंतज़ार खत्म हो चुका है। कॉमेडी के बादशह अपनी टीम के साथ जल्द फिर से हाजिर होने जा रहे हैं। पिछले लॉकडाउन के कारण शूटिंग बंद थी जिस कारण शो बंद था लेकिन अनलॉक होते ही कपिल ने दर्शको के बिना कुछ एपिसोड किए थे । कपिल शर्मा के फैंस ने लॉडाउन में कहा था कि आपका शो देखकर स्ट्रेस दूर हो जाता है। कोरोना काल में सभी लोग घरों में परेशान हो गये है मानसिक तनाव से ग्रस्त होने लगे है ऐसे में कपिल का शो देखकर लोग थोड़ा सा खुश हो जाते है उनकी परेशानी दूर हो जाती है। कपिल ने अपना शो फरवरी में बंद किया  था जिस कारण फैंस काफी निराश हो गए थे।‘द कपिल शर्मा शो’ के ऑनएयर होने की डेट सामने आ गई है। सूत्रों के मुताबिक कपिल शर्मा शो 21 जुलाई से शरु होने जा रहा है।

इसे भी पढ़ें व्हाट्सऐप की आपत्ति पर सरकार ने दिया जवाब

साथी पुराने लेकिन फॉरमेट नया

कपिल शर्मा के साथ-साथ बाकी के स्टार्स भारती सिंह, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और कृष्णा अभिषेक भी पहले की तरह इस शो में बनेंगे रहेंगे। लेकिन शो को नए क्लेवर में पेश किया जाएगा। टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘द कपिल शर्मा शो’ टीवी पर 21 जुलाई से शुरू होगा। इस बार शो नए फॉर्मेट और नई टीम के साथ लॉन्च किया जाएगा। साथी वही पूराने होंगे लेकिन शॉ का फॉरमेट एकदम अलग होगा। रिपोर्ट के अनुसार, कपिल शर्मा ने अपनी टीम के साथ 15 मई से शूटिंग भी शुरू कर दी है। नए सीजन में अधिक कलाकारों और लेखकों मौका दिया जाएगा, हालांकि इस बार भी सेट पर लाइव ऑडियंस होगी या नहीं इस बारे में कोई फैसला नहीं किया गया है। अगर कोरोना के मामले ना के बराबर हो गये तो दर्शको को भी कपिल शर्मा से रूबरू होने का मौका मिलेगा।

कोरोना के कारण शॉ को ऑफएयर करना पड़ा

फरवरी में कपिल शर्मा एक बार फिर से पापा बने हैं। कपिल शर्मा को बेटा हुआ था जिस कारण उन्होने शॉ से ब्रेक लिया था।  कहा गया था कि पत्नी गिन्नी को वक्त देने के लिए ही कपिल ने काम से ब्रेक लिया था। उस दौरान शो में कोविड की वजह से ज्यादा गेस्ट भी नहीं आ पा रहे थे, इस वजह से मेकर्स ने कुछ वक्त के लिए शो के ऑफ एयर करने का फैसला किया था। आपको बता दें कि इससे पहले कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शो मई में वापसी कर रहा है। हालांकि, हमने अभी इसकी तारीख तय नहीं की है। उन्होंने कहा था कि शो में काफी कुछ नया होगा। कृष्णा ने इशारा किया था कि शो नए क्लेवर में दर्शकों तक पहुंचेगा। इस बार भी कपिल शर्मा का शो सोनी टीवी पर ही प्रसारित होगा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *