Digvijay Singh Controversial statement : दूसरी बार RSS से तालिबान की तुलना
ताजा पोस्ट | देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Digvijay Singh Controversial statement : दूसरी बार RSS से तालिबान की तुलना

एक सप्ताह में दूसरी बार RSS से तालिबान की तुलना, इस बार दिग्विजय सिंह ने कही ये बात…

Digvijay Singh Controversial statement :

भोपाल | Digvijay Singh Controversial statement : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने एक बार से विवादित बयान दिया है. दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर से अफगानिस्तान में सत्ता पर काबिज हो चुके तालिबान की तुलना राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) से कर दी है. बता दें कि पिछले 7 दिनों में यह दूसरा मौका है जब RSS की तुलना तालिबानियों से की गई हो. इसके पहले बॉलीवुड के मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने भी कुछ ऐसे ही टिप्पणी की थी. दिग्विजय सिंह ने RSS प्रमुख मोहन भागवत के उस बयान को आड़े हाथों लेते हुए कहा जिसमें उन्होंने कहा था कि शादी एक समझौता है. इस समझौते के तहत महिलाओं को घर की देखभाल और अन्य चीजों का ध्यान रखना होता है. जबकि पुरुष के पास कामकाज और महिला की सुरक्षा का जिम्मा होता है.

Digvijay Singh Controversial statement :

मिलते हैं RSS और तालिबान के विचार

Digvijay Singh Controversial statement : दिग्विजय सिंह ने मोहन भागवत के उस बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा कि कई मायनों में RSS और तालिबान के विचार आपस में मिलते हैं जिसमें उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि मोहन भागवत को अपने विचार बदलने चाहिए नहीं तो लोग तालिबान से उनके विचारों की तुलना करने लगेंगे. उन्होंने कहा कि कई ऐसे मामले हैं जिसमें दोनों की विचारधाराएं की स्थिति एक जैसी है. ऐसे में देश को भी सतर्क होना चाहिए. कहीं इस तरह की ताकत है हमें कमजोर ना कर दे.

इसे भी पढें- Uttarakhand में मूसलाधार बारिश, ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे पर भूस्खलन, खाई में लटके वाहन, Rajasthan के माउंट आबू में 117 MM बारिश 

एक DNA पर भी उठाए सवाल

Digvijay Singh Controversial statement : हाल में ही RSS प्रमुख मोहन भागवत ने कार्यक्रम के दौरान कहा था कि देश के हिंदू और मुसलमानों का डीएनए एक है. अब इसपर पलटवार करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा है कि यदि हिंदू और मुसलमान का DNA एक है तो फिर लव जिहाद ऐसा मुद्दा क्यों? दिग्गविजय सिंह ने कहा कि हमेशा से ही RSS लोगों को धर्म के आधार पर बात कर रहा है ताकि उनका काम चलता रहे. भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जानबूझकर वह RSS को इस तरह के बयान देने के लिए मजबूर करता है.

इसे भी पढें-‘तोता उड़’ … खेल नहीं है भाई, महिला की शिकायत के बाद नोएडा पुलिस के तोता ढूंढने में छूट गये हैं पसीने…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Aryan Khan Drug Case : नहीं मिली आर्यन को बेल, जेल में बीत सकती है दिवाली…
Aryan Khan Drug Case : नहीं मिली आर्यन को बेल, जेल में बीत सकती है दिवाली…