nayaindia Nana Patole Controversy: मुसीबत में कांग्रेस के नाना पटोले, पुलिस में शिकायत दर्ज
ताजा पोस्ट | देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| Nana Patole Controversy: मुसीबत में कांग्रेस के नाना पटोले, पुलिस में शिकायत दर्ज

पीएम मोदी पर विवादित बयान मामले में मुसीबत में आए कांग्रेस के नाना पटोले, पुलिस में शिकायत दर्ज, गिरफ्तारी की मांग

मुंबई | Nana Patole Controversy: देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अपशब्द कहना कांग्रेस की महाराष्ट्र यूनिट के अध्यक्ष नाना पटोले को भारी पड़ गया है। उनकी ये विवादित बयानबाजी अब तूल पकड़ रही है। भाजपा नेता चंद्रशेखर वाबनक़ूले ने इस मामले पर नागपुर में नाना पटोले के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इसी के साथ केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और बीजेपी नेता राम कदम ने भी उनकी गिरफ्तारी की मांग उठा दी है।

ये भी पढ़ें:- पंजाब में चुनावी घमासान के बीच केजरीवाल की ‘AAP’ को जोरदार झटका, 65 पदाधिकारियों ने दिया इस्तीफा

पीएम मोदी के खिलाफ कुछ ऐसा कह गए नाना पटोले
प्रधानमंत्री मोदी पर विवादित बयान का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें नाना पटोले कथित तौर पर यह कहते सुनाई दिए है कि वह मोदी को पीट सकते हैं और गाली दे सकते हैं। इस वीडियो में पटोले को भंडारा जिले में ग्रामीणों से कथित तौर पर यह कहते सुना जा सकता है और यही वजह है कि वह मेरे खिलाफ प्रचार करने आए।

ये भी पढ़ें:- गणतंत्र दिवस समारोह के लिए छावनी बनी दिल्ली, तीसरी आंख रखेगी निगरानी, सिर्फ 24 हजार लोग होंगे शामिल

पटोले बोले- पीएम मोदी नहीं, बल्कि मोदी नाम के स्थानीय गुंडे पर कही ये बात
Nana Patole Controversy: पीएम मोदी के खिलाफ विवादित कथन के बाद विपक्ष ने उन पर जमकर हमला बोलना शुरू कर दिया है। ऐसे में विवाद बढ़ता देखकर पटोले ने कहा कि, मैं ये स्पष्ट कर दूं कि मैं प्रधानमंत्री के बारे में नहीं, बल्कि मोदी नाम के एक स्थानीय गुंडे के बारे में ये बात कर रहा था।

ये भी पढ़ें:- देश में 24 घंटे में कोरोना के नए मामलों में कमी, सामने आए 2 लाख 38 पार पॉजिटिव, लेकिन 310 लोगों की गई जान

केंद्रीय मंत्री ने प्रधानमंत्री के खिलाफ विवाद बोल को लेकर नाना पटोले को आड़े हाथों लेकर उनपर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि, महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने जिस प्रकार की अशोभनीय भाषा का प्रयोग पीएम नरेंद्र मोदी के लिए किया है, वह निंदनीय है। मेरा पुलिस प्रशासन से अनुरोध है कि पटोले पर एफआईआर दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी की जाए।

Leave a comment

Your email address will not be published.

eight + 1 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
शत्रु नाश हेतु बगलामुखी उपासना
शत्रु नाश हेतु बगलामुखी उपासना