nayaindia Kangana Target Mahatma Gandhi: महात्मा गांधी पर विवादित बयान
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Kangana Target Mahatma Gandhi: महात्मा गांधी पर विवादित बयान

Kangana ने महात्मा गांधी पर दिए विवादित बयान, यहां दर्ज हुई शिकायत, गांधी जी के पड़पोते ने भी साधा एक्ट्रेस पर निशाना

नई दिल्ली | Kangana Target Mahatma Gandhi: अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में घिरी रहने वाली बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर से विवादित बोल गई हैं। हाल ही देश के राष्ट्रपति के हाथों पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित हुई कंगना रनौत अब राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर विवादित टिप्पणी कर गई है। जिसके बाद से वे कई लोगों के निशाने पर आ गई है। इस मामले में उन पर राजस्थान के जयपुर जिले में शिकायत भी दर्ज की गई है। जयपुर में कांग्रेस नेता ने इस मामले पर शिकायत दर्ज कराई है। वहीं महात्मा गांधी के पड़पोते ने कंगना रानौत के इन विवादित बयानों पर कहा है कि कंगना को लाइम लाइट में रहना पसंद है।

ये भी पढ़ें:- भारत के संघीय लोकतांत्रिक ढांचे में राज्यों की भूमिका महत्वपूर्ण – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

कई पोस्ट कर महात्मा गांधी को बनाया निशाना 
Kangana Target Mahatma Gandhi: कंगना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई मैसेज पोस्ट किए हैं। जिसमें एक मैसेज में कंगना ने लोगों से सवाल करते हुए कहा है कि, या तो आप गांधी के फैन हो सकते हैं या नेताजी के समर्थक। आप दोनों नहीं हो सकते। चुनें और फैसला करें। इसी के साथ उन्होंने अखबार की एक कटिंग भी लगाई है। कंगना ने अपने मैसेज में गांधी जी के बारे में जो लिखा है उससे लोगों को ठेस पहुंचना मुमकीन है। कंगना ने गांधी जी को सत्ता का भूखा और चालाक करार देते हुए उन पर कई आरोप भी लगाए हैं। कंगना रनौत ने पिछले हफ्ते कहा था कि 1947 में भारत को आजादी नहीं, बल्कि भीख मिली थी, रनौत ने इंस्ट्राग्राम पर एक के बाद एक कई पोस्ट कर महात्मा गांधी को निशाना बनाया और कहा कि अपने नायकों को समझदारी से चुने।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में आज से शराब की नई दुकानें खुली, मॉल की तरह अपनी पंसद का ब्रांड चुनने की आजादी, जानें कीमत, समय और अन्य विवरण

गांधी जी के पड़पोते बोले- कंगना को है लाइम लाइट में रहना पंसद
महात्मा गांधी के पड़पोते तुषार गांधी (Tushar Gandhi) ने भी कंगना रनौत पर हमला बोला है। कंगना रनौत सिर्फ लाइम लाइट में रहना पसंद करती हैं। इसलिए वह फालतू और विवादित बयान देती रहती हैं। उनका कहना है, ‘मुझे नहीं लगता है कि इस पर हमें कुछ कमेंट करना चाहिए। कंगना की इन बातों पर बयान देकर हम उसे बड़ा नहीं बनाना चाहते।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 + thirteen =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
उत्तर प्रदेश सड़क दुर्घटना में छह की मौत
उत्तर प्रदेश सड़क दुर्घटना में छह की मौत