Corona Epidemic में जान गंवाने वालों के प्रति Rahul gandhi ने व्यक्त की संवेदना, कहा- ‘साथ हैं तो आस है’

Must Read

नई दिल्ली | देशभर में बढ़ते कोरोना (Corona) के कारण अस्पतालों (Hospitals) में लोगों को इलाज के लिए बेड नहीं मिल रहे और ऑक्सिजन (Oxygen) की किल्लत भी देखी जा ही है। ऐसे में कई लोगों ने अपनो को खो दिया है । इस बीच पूर्व कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul gandhi) ने ऐसे लोगों को अपनी संवेदनाएं व्यक्त की है।

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul gandhi) ने ट्वीट कर कहा कि, इलाज की कमी के चलते अपने प्रियजन खो रहे देशवासियों को मेरी संवेदनाएँ। इस त्रासदी में आप अकेले नहीं हैं। देश के हर राज्य से प्रार्थना व सहानुभूति आपके साथ है। साथ हैं तो आस है।

इसे भी पढ़ें – Corona WorldWide: इस देश के लोगों का हाल भारत से भी बुरा, एक महीने में हुई 1 लाख मौतें 

दरअसल कोरोना संक्रमण (Corona infection) की एक लहर में स्वास्थ्य व्यवस्थाएं चरमरा गई है, जिसके कारण लोगों को इलाज तक नहीं मिल पा रहा है, इलाज तो दूर अस्पतालों में लोगों को बेड नहीं मिल पा रहा है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटों के दौरान देशभर में कोरोना वायरस (Corona virus) के 3.86 लाख से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं और इन नए मामलों के साथ अब देश में कुल कोरोना वायरस (Corona virus) मामलों का आंकड़ा 1.87 करोड़ को भी पार कर गया है।

इसे भी पढ़ें – Rajasthan: कोरोना से बिगड़े हालातों को देखते हुए अब चीन से ऑक्सीजन लाने की तैयारी में गहलोत सरकार

स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार पिछले 24 घंटों के दौरान देश में कुल 386452 नए कोरोना मामले दर्ज किए गए हैं। अब देश में कोरोना के एक्टिव मामलों का आंकड़ा बढ़कर 31.70 लाख के पार हो गया है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जानें सत्य

Latest News

‘चित्त’ से हैं 33 करोड़ देवी-देवता!

हमें कलियुगी हिंदू मनोविज्ञान की चीर-फाड़, ऑटोप्सी से समझना होगा कि हमने इतने देवी-देवता क्यों तो बनाए हुए हैं...

More Articles Like This