भाजपा ने संविधान का मजाक बनाया : दिग्विजय - Naya India
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

भाजपा ने संविधान का मजाक बनाया : दिग्विजय

नई दिल्ली। कांग्रेस ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर संविधान का मजाक बनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि भगवा दल के साथ सिर्फ अजीत पवार गए हैं और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) का कोई विधायक उनका समर्थन नहीं करेगा। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह ने यहां कांग्रेस मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा संविधान का मजाक बन रहा है।

भाजपा ने यही गोवा, मेघालय और अन्य राज्यों में किया। सिंह ने भाजपा पर हमला करते हुए सवाल किया क्या सभी विधायकों ने भाजपा को समर्थन देने वाले पत्र पर हस्ताक्षर किए? और अजीत पवार के खिलाफ दर्ज मामलों का क्या होगा? कांग्रेस नेता ने कहा कि राकांपा का कोई विधायक अजीत पवार को समर्थन नहीं देगा।

इसे भी पढ़ें : मुत्थूट फाइनेंस के कार्यालय से 55 किलो सोना की लूट

सिंह ने शिवसेना से भी अपनी शक्ति का प्रदर्शन करने के लिए सड़कों पर आने के लिए कहा। शनिवार सुबह अजीत पवार के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद कांग्रेस, शिवसेना और राकांपा स्तब्ध रह गए। तीनों दल आज ही महाराष्ट्र में सरकार गठन पर अंतिम निर्णय लेने वाले थे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Actress Sripradha Death : एक्ट्रेस श्रीपदा का कोरोना से निधन, Bollywood की कई बड़ी फिल्मों में निभाई थी महत्वपूर्ण भूमिका
Actress Sripradha Death : एक्ट्रेस श्रीपदा का कोरोना से निधन, Bollywood की कई बड़ी फिल्मों में निभाई थी महत्वपूर्ण भूमिका